DA Image
12 अगस्त, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

कानपुर केस : फिर लीक हुआ पुलिस का प्लान और होटल से भाग गया विकास दुबे

विकास दुबे का नेटवर्क कितना मजबूत है इस बात का पता इससे चलता है कि फरारी के दौरान भी विकास को पुलिस की सभी जानकारी है। मंगलवार देर रात पुलिस विकास के बहुत करीब पहुंच गई थी। लेकिन विकास को पुलिस के बारे में पता चल गया और वह भाग निकला। इस तरह विकास पुलिस की गिरफ्तर से एक बार फिर दूर हाे गया।  

बताया जा रहा है कि विकास दुबे अपने साथियों के साथ फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के पास एक होटल में रुका हुआ था। एसटीएफ और हरियाणा पुलिस को मंगलवार शाम इस बारे में भनक लगी लेकिन इन टीमों के पहुंचने से पहले एक बार फिर विकास दुबे को इसकी जानकारी हो गई और वह वहां से फरार हो गया। दिल्ली, हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी कर दी गई थी। 

स्थानीय मददगार ने बुक कराया था होटल
होटल के रजिस्टर से पता चला कि विकास और उसके दो साथियों के लिए एक कमरा फरीदाबाद की भारत कालोनी में रहने वाले एक परिचित ने बुक कराया था। उसने ही ऑन लाइन बुकिंग करा कर अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया था। कुछ रुपये उसने नगद भी दिये थे। पुलिस इस मददगार की तलाश कर रही है। वहीं रजिस्टर में दीपक दुबे का गलत नाम व पता नोट कराया गया था। परिचय पत्र भी फर्जी लगा हुआ था। फरीदाबाद कार्यालय के मुताबिक फरीदाबाद पुलिस ने रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया है। 

सीसी फुटेज में दिखा विकास दुबे
पुलिस अफसरों के मुताबिक बड़खल चौक के पास ओयो होटल है। इसमें विकास के रुकने की सूचना पर पुलिस पहले उसके मददगार को लेने भारत कालोनी पहुंची। यहां उसने दो लोगों को हिरासत में लिया और उन्हें लेकर होटल पहुंच कर घेरा बंदी की। पर, पुलिस के पहुंचने से पहले वह फरार हो चुका था। सीसी फुटेज में वह बाहर खड़ा दिखायी पड़ा। रिसेप्शन के पास की भी फुटेज मिली है। इसमें नीली टीशर्ट पहने वह खड़ा हुआ है। उसके पास एक काला बैग भी था। बाल उसने काफी छोटे करा रखे हैं। एसटीएफ की एक टीम भी देर रात के लिए वहां रवाना हो गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanpur case Police plan leaked again and Vikas Dubey runs away from hotel Haryana Faridabad National Highway