ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुरःभाजपा की जुमलेबाजी जनता के सामने लाएं

कानपुरःभाजपा की जुमलेबाजी जनता के सामने लाएं

भाजपा के झूठे वादे और जुमलेबाजी का पर्दाफाश करने का समय आ गया है। केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच जाकर उजागर करें। यह बातें शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरप्रकाश...

कानपुरःभाजपा की जुमलेबाजी जनता के सामने लाएं
वरिष्ठ संवाददाता ,कानपुर Sun, 08 Jul 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के झूठे वादे और जुमलेबाजी का पर्दाफाश करने का समय आ गया है। केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच जाकर उजागर करें। यह बातें शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने कहीं।
शनिवार को बारादेवी स्थित शिवम गेस्ट हाउस में सब्जीमंडी, ट्रांसपोर्ट नगर, जूही हमीरपुर रोड और जूही कला वार्डों के पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को एक बार तो गुमराह कर चुकी है। लेकिन दोबारा देश में फिरकापरस्ती और जातिवाद का दूषित जहर घोलकर वर्ग संघर्ष कराकर सत्ता में काबिज होना चाहती है। इनके मनसूबों को किसी भी कीमत पर पूरा नहीं होने देना है। कार्यक्रम का शुभारम्भ राष्ट्रीय गीत एवं समापन राष्ट्रगान से हुआ। इस दौरान एआईसीसी सदस्य विकास सोनकर, महेश दीक्षित चच्चू, नियाज अहमद खां, बालकृष्ण त्रिपाठी, निर्मल गुप्ता, मुकेश दुबे, मोहित दीक्षित, कमलाकांत तिवारी, साजिद अली, रामू प्रजापति, रचना त्रिपाठी, नरेंद्र सिंह, पीडी साहू, लालमन दुबे, इम्तियाज अहमद मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें