ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगर्लफ्रेंड की फोटो वायरल होने पर नए बॉयफ्रेंड ने खोया आपा, नकली पिस्टल दिखाकर पुराने आशिक को किया अगवा, फिर...

गर्लफ्रेंड की फोटो वायरल होने पर नए बॉयफ्रेंड ने खोया आपा, नकली पिस्टल दिखाकर पुराने आशिक को किया अगवा, फिर...

कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां फोटो वायरल होने एक बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के पुराने आशिक का किडनैप कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।उसे शक था कि प्रेमिका की फोटो उसी ने वायरल की है।

गर्लफ्रेंड की फोटो वायरल होने पर नए बॉयफ्रेंड ने खोया आपा, नकली पिस्टल दिखाकर पुराने आशिक को किया अगवा, फिर...
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 03 Oct 2023 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां फोटो वायरल होने एक बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के पुराने आशिक का किडनैप कर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच, छात्र ने किसी तरह से मोबाइल से अपनी लोकेशन परिजनों को भेज दी। लोकेशन के आधार पर परिजनों ने कार सवार एक युवक को धर-दबोचा हालांकि इस दौरान दो भाग निकले।

ये घटना चकेरी थाना क्षेत्र का है।  जगईपुरवा, आनंद नगर निवासी कृष्णा वर्मा बीबीए का छात्र है। कृष्णा के अनुसार उसकी कुछ समय पहले एक लड़की से दोस्ती थी। हालांकि अब बातचीत बंद हो गई है। युवती की दूसरे युवक से दोस्ती हो गई। किसी ने युवती की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। इसका संदेह कृष्णा पर गया तो युवती के दोस्त ने अपने साथियों को यह बात बताई। वह लालबंगला निवासी कुछ साथियों के साथ कृष्णा को धोखे से गुरु गोविंद सिंह चौक पर मिलने के लिए बुलाया और नकली पिस्टल दिखा कार में खींच लिया। 

फिर युवक को अगवाकर कानपुर देहात तक मारते-पीटते ले गए। आरोपित देर रात कृष्णा को छोड़ने आ रहे थे तो उसने अपनी लोकेशन पिता सचिन वर्मा को भेज दी। पिता लोकेशन के आधार पर गुरु गोविंद सिंह चौराहे के पास पहुंचे तो कार सवार आते दिखे। कार सवार रुके तो कृष्णा कूदने लगा। इस बीच, एक आरोपित को पकड़ लिया जबकि दो भाग निकले। इंस्पेक्टर गणेश तिवारी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।