ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्यार लेकिन शादी से इनकार; तनाव में आकर डीफार्मा छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटकता मिला शव

प्यार लेकिन शादी से इनकार; तनाव में आकर डीफार्मा छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटकता मिला शव

कानपुर में प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर डीफार्मा छात्र तनाव में आ गया। रविवार सुबह उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

प्यार लेकिन शादी से इनकार; तनाव में आकर डीफार्मा छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटकता मिला शव
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरSun, 03 Mar 2024 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर डीफार्मा छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजन छह दिन पहले ही कोलकता गए थे। दोपहर में जब दोस्त घर पहुंचा तब घटना पता चली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

ये घटना गोविंद नगर क्षेत्र के कच्ची बस्ती का है। आशुतोष मंडल का घर पर ही क्लीनिक है। परिवार में पत्नी अनन्या 26 साल का बड़ बेटा आकाश, छोटा बेटा अर्गव, और ज्योति रहते हैं। आकाश मंडल ने कोलकाता में रहकर ग्रेजुएशन किया है। फिर कानपुर आकर रामा डेंटल कॉलेज से डीफार्मा का कोर्स किया। कोलकाता में रहने के दौरान आकाश के एक लड़की से प्रेम संबंध हो गए। परिजनों के मुताबिक, पिछले सात सालों से आकाश लड़की के संपर्क में था पर अब लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इससे वह कई महीनों से मानसिक तनाव में था। रोज रात में उसकी फोन पर लड़की से कहासुनी भी होती थी। आकाश का दोस्त सुमित हालदर आशुतोष की क्लीनिक में कंपाउंडर है। 

सुमित ने बताया कि रविवार सुबह जब क्लीनिक पहुंचा तो आकाश ने कहा कि मैं बहुत परेशान हूं पर इसमें दोष उस लड़की को मत देना। इतना कहने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। करीब 11:30 बजे जब वह खाना लेकर आकाश के कमरे में पहुंचा तो देखा कि पंखे के सहारे आकाश का शव फंदे से लटक रहा है। गोविंदनगर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्र ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें