ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुरः भाजपा विधायक के आवास पर फेंका बम, शोर मचाने पर लोगों ने तीन को पकड़ा

कानपुरः भाजपा विधायक के आवास पर फेंका बम, शोर मचाने पर लोगों ने तीन को पकड़ा

कानपुर में भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी के घर पर सोमवार रात बम फेंके जाने से सनसनी फैल गई। विधायक के शोर मचाने पर सुरक्षाकर्मियों और क्षेत्रीय लोगो ने तीन आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया, जबकि मुख्य...

कानपुरः भाजपा विधायक के आवास पर फेंका बम, शोर मचाने पर लोगों ने तीन को पकड़ा
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाता Tue, 18 May 2021 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी के घर पर सोमवार रात बम फेंके जाने से सनसनी फैल गई। विधायक के शोर मचाने पर सुरक्षाकर्मियों और क्षेत्रीय लोगो ने तीन आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया, जबकि मुख्य आरोपित भाग निकला। पकड़े गए तीनों आरोपितों को काकादेव पुलिस के हवाले कर दिया गया। उनके पास से तमंचा और देसी बम बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। यहां देर रात तक पूछताछ जारी रही।

घटना विधायक के काकादेव के नवीन नगर स्थित घर की है। विधायक के मुताबिक रात करीब 8:35 बजे टहल कर आए और घर में दाखिल हो रहे थे तभी दस मीटर दूरी पर एक बम गिरा। बम देखते ही विधायक ने सुरक्षाकर्मियों को आवाज लगाई। शोर मचते ही आसपास के लोग भी निकल आए। सुरक्षाकर्मियों के साथ भीड़ ने बदमाशों को दौड़ा लिया। नीरक्षीर चौराहे पर काकादेव थाने की पुलिस पहले से तैनात थी। यहीं तीन बदमाशों को दबोच लिया गया। 

रावतपुर में किसी से दुश्मनी थी
एडिश्नल सीपी कानून व्यवस्था आकाश कुलहरि ने कहा कि पकड़े गए बदमाशों ने मुख्य आरोपित का नाम छोटू बताया है। वह काकादेव क्षेत्र का ही है। उसकी किसी से रावतपुर में रंजिश चलती है। उसी को ठिकाने लगाने के लिए यह लोग निकले थे। पुलिस के पीछा करने पर बम फेंका तो विधायक के घर के पास गिरा। फरार मुख्य आरोपित के पकड़े जाने पर हकीकत सामने आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें