DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुरः पल्लवी संग जीवनभर के बंधन में बंधे बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी

अंकित तिवारी अौर पल्लवी के जयमाल के दौरान खूब हुई मस्ती।

1 / 3अंकित तिवारी अौर पल्लवी के जयमाल के दौरान खूब हुई मस्ती।

अंतिक ने पहनाई पल्लवी को वरमाला।

2 / 3अंतिक ने पहनाई पल्लवी को वरमाला।

मुंबई से अाए अभिनेता श्रेमन जैन और अफगानिस्तान की मॉडल एलिना ने भी अंकित की शादी में मचाया धमाल।

3 / 3मुंबई से अाए अभिनेता श्रेमन जैन और अफगानिस्तान की मॉडल एलिना ने भी अंकित की शादी में मचाया धमाल।

PreviousNext

‘दिन सगना दा चढाया आओ सखियों’ गीत के साथ अंकित तिवारी ने पल्लवी को वरमाला पहनाई, तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। मौका था शुक्रवार को बॉलीवुड सिंगर एवं कानपुर के रहने वाले अंकित तिवारी की शादी का। इसमें मुंबई से अभिनेता श्रेमन जैन और अफगानिस्तान की मॉडल एलिना ने शिरकत की। 
शहर के काकादेव के रहने वाले अंकित तिवारी ने किदवई नगर की पल्लवी शुक्ला के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। अंकित व पल्लवी की पहचान सात माह पुरानी है और पल्लवी को अंकित की दादी ने ट्रेन में दुल्हन के रूप में पसंद किया था। अंकित ने वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी-2’ के गीत सुन रहा है न तू गाने से सभी के दिलों में अपनी पहचान बनाई। इसी गाने ने उन्हें फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ संगीतकार अवार्ड भी दिलवाया। इसके पहले अंकित ने कई सीरियल और विज्ञापनों के लिए अपनी आवाज दे चुके थे। अंकित के गाए गाने ‘दिल चीज तुझे देदी’, ‘इस कदर प्यार है’, ‘तू है की नहीं’, ‘कतरा-कतरा काफी’ पसंद किया गया। है। अंकित की रिसेप्शन पार्टी 26 फरवरी को जीटी रोड स्थित होटल में होगी। इसमें मुंबई के कई सिंगर और अभिनेताओं के आने की उम्मीद है। 
 

आए अभिनेता श्रेमन जैन
शादी में फिल्म देशी व्वाज में अभिनय करने वाले श्रेमन जैन ने भी शिरकत की। श्रेमन जैन टीवी के सीरियल अदालत, सास बिना ससुराल, मेरे अंगना, दादागिरी जैसे सीरियलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। वहीं अफगानिस्तान की मॉडल एलिना ने भी जमकर डांस किया। अंकित और पल्लवी ने भी पूरे परिवार के साथ डांस किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanpur: Bollywood singer Ankit Tiwari tied in the bondage of life with Pallavi