ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुरः बैंक मैनेजर ने फोनकर दोस्त से कहा मैं मरने जा रहा हूं अौर मार ली गोली

कानपुरः बैंक मैनेजर ने फोनकर दोस्त से कहा मैं मरने जा रहा हूं अौर मार ली गोली

स्टेट बैंक के मैनेजर ने दोस्त को फोन करने के बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। माथे पर गोली लगने के बार उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने रिवॉल्वर के...

कानपुरः बैंक मैनेजर ने फोनकर दोस्त से कहा मैं मरने जा रहा हूं अौर मार ली गोली
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 24 Sep 2018 02:25 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट बैंक के मैनेजर ने दोस्त को फोन करने के बाद लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। माथे पर गोली लगने के बार उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने रिवॉल्वर के साथ सुसाइड नोट भी बरामद किया है।
नौबस्ता के बसंत विहार निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह उन्नाव के पाटन स्थित एसबीआई में सीनियर मैनेजर हैं। बर्रा विश्वबैंक निवासी दोस्त प्रभुदयाल ने बताया कि रविवार दोपहर दो बजे धर्मेंद्र ने फोनकर कहा कि मैं मरने जा रहा हूं। यह सुनते ही वह सन्न रह गए। प्रभुदयाल उस वक्त साकेतनगर में थे, जहां से तुरंत वह धर्मेंद्र के घर पहुंचे। वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। कमरे में धर्मेंद्र खून से लथपथ पड़े हुए थे। पुलिस को सूचना देने के बाद आनन-फानन में नौबस्ता बाईपास स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गया। गोली उनके माथे में फंसी है। इंस्पेक्टर का कहना है कि धर्मेंद्र ने डिप्रेशन में आकर गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की है। फोरेंसिक जांच के बाद कमरे में मिले लाइसेंसी रिवॉल्वर और सुसाइट नोट को कब्जे में ले लिया गया है। उधर, कमरे में मिले सोसाइट नोट में धर्मेंद्र ने लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं। अब मुझे जीने की कोई इच्छा नहीं रह गई है। 
पत्नी, बेटे की मौत से दुखी
पत्नी की हत्या और बेटे की खुदकुशी के बाद से धर्मेंद्र डिप्रेशन में चल रहे हैं। प्रभुदयाल ने बताया कि बसंतनगर स्थित मकान में 2003 में पत्नी संगीता की चाकू से गोदकर हत्याकर दी गई थी और अप्रैल 2018 में बेटे उत्कर्ष ने खुदकुशी कर ली, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में चल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें