ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में कर्ज से परेशान युवक ने पत्नी और मासूम बेटी को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार

कानपुर में कर्ज से परेशान युवक ने पत्नी और मासूम बेटी को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार

कानपुर में कर्ज से परेशान युवक ने पत्नी और मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। खुद पर भी चाकू से वार किए। अपने हाथों की नस, पैर और छाती पर वार किए। सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसकी हालत गंभीर है।

कानपुर में कर्ज से परेशान युवक ने पत्नी और मासूम बेटी को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कानपुरMon, 12 Feb 2024 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में कांशीराम कॉलोनी सनिगवां में कर्ज से परेशान एक परचून दुकानदार ने चार साल की मासूम बेटी और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने खुद पर चाकू से कई वार किए, जिससे वह बेहोश हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का गेट तोड़कर दोनों शव को बरामद कर घायल को हैलट में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें कर्जदारों से परेशान होकर जान देने की बात लिखी है।

कांशीराम कॉलोनी फेस वन की कॉलोनी नम्बर 17/8 निवासी अर्जुन जायसवाल (40) परचून दुकानदार है। घर पर पत्नी निशा जायसवाल (36) और चार साल की बेटी आशवी थे। उसकी कॉलोनी से करीब 600 मीटर दूर परचून की दुकान है। पड़ोसी रोली गुड़िया, रमाकांत पांडेय ने बताया कि सोमवार दोपहर तक जब परिवार कमरे से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया, पर कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका पर दोपहर तीन बजे पुलिस को सूचना दी।

15 मिनट बाद आए पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा और अदंर घुसे। जहां पर कमरे की चौखट के पास अर्जुन लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। अर्जुन की सांसें चलती देख उसे कांशीराम अस्पताल भेजा गया। जहां से उसे हैलेट भेज दिया गया। कमरे में दूसरी तरफ निशा और आशवी का शव पड़ा मिला। बिस्तर से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया। 

सुसाइड नोट में यह लिखा 
मैं जीना चाहता था मगर कर्जगीरों ने जीने नहीं दिया। कर्जा था पर इतना नहीं कि मैं दे न पाऊं पर समय नहीं दिया। मैं मजबूर होकर आत्महत्या परिवार के साथ कर रहा हूं। इसमें किसी की गलती नहीं वजह सिर्फ मैं हूं। भगवान सबको खुश रखे। अर्जुन जायसवाल। मैं सिर्फ अपनी बेटी और पत्नी का दोषी हूं। 

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार डायल 112 में सूचना मिली थी कि परिवार को रविवार से देखा नहीं गया है। उसी पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्रथम दृष्टया पत्नी और बेटी की हत्या कर युवक ने खुद पर चाकू से वार किए हैं। चाकू, मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। युवक का इलाज चल रहा है। उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।