DA Image
19 अप्रैल, 2021|2:10|IST

अगली स्टोरी

कानपुर : 7 साल की बच्ची से रेप का आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

crime news  muthoot finance robbed of gold  stf arrested gold looter  bihar news

कानपुर देहात में अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना है। वारदार के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर आरोपी पवन उर्फ गुड्डू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

गुरुवार की रात रनिया चौकी क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में आए आरोपित पवन उर्फ गुड्डू ने अपने बहनोई के भतीजे की 7 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। पीड़ित बच्ची के चीखने पर आरोपी उसे घटनास्थल पर छोड़ कर भाग गया था। घटना में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। 

पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी थी कि तभी शनिवार की भोर उसके रायपुर गजनेर मार्ग पर बंजारीताला गांव के पास मौजूद होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए घेराबंदी की। पुलिस की घेराबंदी देख आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक गोली गुड्डू के पैंर में लगी और वह गिर गया। पुलिस ने गोली लगने के बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

रनिया के चौकी इंचार्ज अनुराग पांडे ने बताया कि की जानकारी पर एसपी केशव कुमार चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि गुड्डू ने पुलिस पर 315 बोर के तमंचे से 4 फायर झोंके थे हांलांकि सभी पुलिस कर्मी सुरक्षित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanpur : 7-year-old girl rape case accused arrested after a police encounter