Kamlesh Tiwari murder update Ten teams meeting in lucknow high profile police officers join - कमलेश तिवारी हत्याकांड अपडेट : दस टीमों ने की बैठक, बनी ये खास रणनीति DA Image
21 नवंबर, 2019|9:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलेश तिवारी हत्याकांड अपडेट : दस टीमों ने की बैठक, बनी ये खास रणनीति

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश में सूरत में गिरफ्तार तीनों आरोपियों मौलाना मोहसिन शेख,फैजान और रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद की तीन दिन की ट्रांजिट रिमाण्ड पुलिस लखनऊ ले आई है। इस सिलसिले में सोमवार को लखनऊ पुलिस ने एक अहम बैठक की। यह बैठक लखनऊ एसएसपी आवास पर जांच टीमों के साथ हुई। बताया जा रहा है इस बैठक में जांच टीमों को मिले अब तक के सुराग के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। इसी के साथ  विवेचना के बारे में भी चर्चा हुई। एक अधिकारी ने बताया कि इस बैठक में तीनों साजिशकर्ताओं से पूछताछ का क्रम भी तय किया गया। इसमें आईजी रेंज एसके भगत भी मौजूद थे। मीटिंग में एसएसपी लखनऊ, सीओ हजरतगंज, समेत क्राइम ब्रांच व सर्विलांस के सभी 10 टीमें बुलाई गई। 
यह भी माना जा रहा है कि इन आरोपियों को लेकर पुलिस बिजनौर, मुरादाबाद और पीलीभीत भी जा सकती है। पीलीभीत से राशिद के सम्पर्क बताये जा रहे हैं। कमलेश तिवारी की हत्या के 22 घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकाण्ड का खुलासा यूपी पुलिस ने कर दिया था। इन लोगों ने भड़काऊ बयान का बदला लेने के लिये कमलेश की हत्या की साजिश रची थी। रशीद ही मुख्य आरोपी था और उसने ही सूरत से अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन को हत्या करने के लिये लखनऊ भेजा था। एसएसपी ने बताया कि एएसपी क्राइम दिनेश पुरी पांच सदस्यीय टीम के साथ दो दिन से सूरत में ही है। एएसपी क्राइम ही तीनों आरोपियों को लेकर लखनऊ लायेंगे। इसको देखते हुए सूरत से लखनऊ तक अलर्ट भी कर दिया गया है। 

कमलेश तिवारी हत्याकांड में शूटरों की पहचान को लेकर बड़ा सवाल!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kamlesh Tiwari murder update Ten teams meeting in lucknow high profile police officers join