ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी के कानून एवं न्याय मंत्री ने कहा- हत्यारों को दिलाएंगे मौत की सजा

कमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी के कानून एवं न्याय मंत्री ने कहा- हत्यारों को दिलाएंगे मौत की सजा

उत्तर प्रदेश सरकार के कानून एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने सीतापुर के महमूदाबाद में दिवंगत हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी के...

कमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी के कानून एवं न्याय मंत्री ने कहा- हत्यारों को दिलाएंगे मौत की सजा
एजेंसी, सीतापुर।Mon, 21 Oct 2019 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश सरकार के कानून एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने सीतापुर के महमूदाबाद में दिवंगत हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी के हत्यारों को मौत की सजा दिलाएंगे।

सोमवार को सीतापुर के महमूदाबाद स्थित रामजानकी मंदिर आवास पर पहुंचे विधि एवं न्याय मंत्री ने करीब आधे घंटे तक कमलेश की मां, उनकी पत्नी व बेटों तथा परिजनों के साथ रहकर उनका दर्द साझा किया और कहा कि सरकार हर प्रकार से आपके साथ है। ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम परिवार और पूरे प्रदेश को भरोसा दिलाते हैं कि हत्यारे शीघ्र पकड़े जाएंगे। इस मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे। इस मामले की रोज सुनवाई होगी। हम कोर्ट से अपील करेंगे कि छह महीने के भीतर ही इन्हें सजा-ए-मौत की सजा हो।

मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि यूपी पुलिस कमलेश तिवारी के हत्यारों के काफी करीब पहुंच चुकी है। जल्द ही वह कानून की गिरफ्त में होंगे। सरकार उनको ऐसी सजा दिलाएगी जो कि मिसाल बन जाएगी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ हमारी पूरी संवेदनाएं हैं। हमारे इस परिवार से खून के रिश्ते हैं। घटना के दिन मैं लखनऊ में नहीं था। इस वजह से वापस आकर मैं यहां मुलाकात करने के लिए आया हूं। 

विधि मंत्री ने कहा कि परिवार को असीमित सुविधाएं देने के साथ ही बेटों व उनकी पत्नी की परवरिश का भरोसा दिया गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विरोधी दल राजनीति न करें। सरकार कमलेश तिवारी के परिवार को अपना परिवार मानकर उन्हें हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी के परिवार को कोई कष्ट न हो, हम इसकी भी व्यवस्था करेंगे। एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा, “हत्यारों की इनोवा ट्रेस हो गई है। अभी जांच चल रही है, इसलिए हम इस बारे में अधिक नहीं कहेंगे।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें