ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकमलेश तिवारी हत्याकांडः लोगों के गुस्से का शिकार हुए डिप्टी सीएम, गेट से लौटाया, जमकर नारेबाजी

कमलेश तिवारी हत्याकांडः लोगों के गुस्से का शिकार हुए डिप्टी सीएम, गेट से लौटाया, जमकर नारेबाजी

लखनऊ के खुर्शेदबाग में कमलेश तिवारी की हत्या पर परिवारीरजनों को सांत्वना देने पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। कमलेश के समर्थकों ने उनके सामने ही सरकार के खिलाफ...

कमलेश तिवारी हत्याकांडः लोगों के गुस्से का शिकार हुए डिप्टी सीएम, गेट से लौटाया, जमकर नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 19 Oct 2019 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के खुर्शेदबाग में कमलेश तिवारी की हत्या पर परिवारीरजनों को सांत्वना देने पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। कमलेश के समर्थकों ने उनके सामने ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि जब सुरक्षा मांगी जा रही थी तो कोई नहीं चेता। परिवारीजनों ने भी डिप्टी सीएम से मिलने से मना कर दिया। इस बीच नारेबाजी तेज हुई और कुछ समर्थकों के साथ सुरक्षाकर्मियों ने धक्का मुक्की कर दी जिससे माहौल और गर्म हो गया। लोगों का गुस्सा देख डिप्टी सीएम कमलेश तिवारी के गेट से लौटना पड़ा। डिप्टी सीएम शुक्रवार रात को खुर्शेदबाग पहुंचे। उनके पहुंचने का अलर्ट होते ही वहां पुलिस बल तैनात हो गया था। एक अफसर ने बताया कि डिप्टी सीएम को बता दिया गया था कि यहां लोग ज्यादा गुस्से में है। पर, जब उनका आने का कार्यक्रम नहीं टला तो कमलेश तिवारी के घर पर पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई थी। पर, भीड़ को हटाना मुश्किल था। यही वजह थी कि जब डिप्टी सीएम वहां पहुंचे तो गुस्साये लोगों ने उनका विरोध कर दिया। 

कड़ी सुरक्षा में होगा अंतिम संस्कार

कमलेश तिवारी का शव देर रात लखनऊ से महमूदाबाद स्थित राम जानकी मंदिर लाया गया। जहां शनिवार सुबह रामपुर मथुरा रोड स्थित राम जानकी मंदिर ट्रस्ट की बाग में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  सुरक्षा के लिहाज से महमूदाबाद के मुख्य मार्गों पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गयी है। जनपद के कई थानों की पुलिस के साथ पीएसी के जवान, चार सीओ, दमकल गाड़ी, ब्रजवाहन सुरक्षा को लेकर मौजूद हैं। कमलेश तिवारी का पार्थिव शरीर 3.30 देर रात सीतापुर के महमूदाबाद पहुंचा।

मां बोलीं-योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

कमलेश तिवारी की मां कुसमा तिवारी ने कहा बेटे के शव को जबरदस्ती महमूदाबाद भेजा गया। बोली जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी और अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एमपी सिंह के अलावा चार सीओ और कई थानों की पुलिस मौजूद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें