ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकमलेश तिवारी हत्याकांडः फेसबुक पर लिखी नफरत फैलाने वाली पोस्ट

कमलेश तिवारी हत्याकांडः फेसबुक पर लिखी नफरत फैलाने वाली पोस्ट

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर भड़काऊ पोस्ट करने के मामले में भोजीपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर...

कमलेश तिवारी हत्याकांडः फेसबुक पर लिखी नफरत फैलाने वाली पोस्ट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 25 Oct 2019 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर भड़काऊ पोस्ट करने के मामले में भोजीपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

भोजीपुरा के रहने वाले धनंजय सूर्यवंशी ने ट्विटर पर डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि फेसबुक पर किला में मलूकपुर के रहने वाले जावेद खान ने भड़काऊ टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा था कि कमलेश तिवारी की तरह एक-एक करके सबका नंबर आएगा। सोशल मीडिया पर जावेद खान की पोस्ट देखने के बाद लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था।

मामले की शिकायत के बाद साइबर सेल ने जांच पड़ताल की। थाना भोजीपुरा के दरोगा अशोक कुमार की ओर से जावेद खान के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। इंस्पेक्टर भोजीपुरा मनोज कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपी जावेद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।  उससे पूछताछ की जा रही है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें