ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी मौलाना अनवारुल हक से पूछताछ, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी मौलाना अनवारुल हक से पूछताछ, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के केस में पुलिस ने आज शनिवार को आरोपी मौलाना अनवारुल हक से पूछताछ की है। अनवारुल ने साल 2015 में कमलेश तिवारी का सिर कलम करने...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी मौलाना अनवारुल हक से पूछताछ, सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 19 Oct 2019 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के केस में पुलिस ने आज शनिवार को आरोपी मौलाना अनवारुल हक से पूछताछ की है। अनवारुल ने साल 2015 में कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये इनाम में देने की घोषणा की थी। पुलिस ने मौलाना से बिजनौर में पूछताछ की है। दोनों नेताओं के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चली आ रही थी। 

कमलेश तिवारी हत्याकांड में अनवारुल हक के रूप में पहले आरोपी से पूछताछ की है। बताते चलें कि साल 2015 में अनवारुल ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को 51 लाख रुपये ईनाम में देने की घोषणा की थी। अनवारुल से थाना नगीना के आशियाना कॉलोनी में पूछताछ की गई। इसके अलावा गुजरात के सूरत से भी कई संदिग्धों को हिरासत में लेने की खबरें आ रहीं हैं। संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

कमलेश के घर का कैमरा खराब निकला

घटना के बाद जब पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे तो कमलेश के घर में ऊपर की ओर लगा एक कैमरा दिखा। बस, पुलिस की नजर चमक उठी लेकिन जब कैमरे की रिकार्डिंग देखी जाने लगी तो पता चला कि यह कैमरा तो खराब है। वहीं चंद दूरी पर बने एक और मकान में कैमरा लगा था। यह कैमरा भी खराब निकला। 

छावनी में बदल गया खुर्शेदबाग

शुक्रवार दोपहर को कमलेश तिवारी की हत्या से पुलिस अफसरों में हड़कम्प मच गया। आनन फानन शहर भर के पुलिस अधिकारी, कई थानों की फोर्स और पीएसी मौके पर पहुंच गई। कमलेश के घर के अगल-बगल की गली पुलिसकर्मियों से पट गई थी। इलाके के लोग भी दहशत में दिखे कि आखिर यह सब कैसे हो गया।

कड़ी सुरक्षा में होगा अंतिम संस्कार

कमलेश तिवारी का शव देर रात लखनऊ से महमूदाबाद स्थित राम जानकी मंदिर लाया गया। जहां शनिवार सुबह रामपुर मथुरा रोड स्थित राम जानकी मंदिर ट्रस्ट की बाग में शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।  सुरक्षा के लिहाज से महमूदाबाद के मुख्य मार्गों पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गयी है। जनपद के कई थानों की पुलिस के साथ पीएसी के जवान, चार सीओ, दमकल गाड़ी, ब्रजवाहन सुरक्षा को लेकर मौजूद हैं। कमलेश तिवारी का पार्थिव शरीर 3.30 देर रात सीतापुर के महमूदाबाद पहुंचा।

मां बोलीं-योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

कमलेश तिवारी की मां कुसमा तिवारी ने कहा बेटे के शव को जबरदस्ती महमूदाबाद भेजा गया। बोली जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी और अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एमपी सिंह के अलावा चार सीओ और कई थानों की पुलिस मौजूद।

कमलेश तिवारी हत्याकांडः हत्यारों के साथ चल रही महिला कौन थी

कमलेश तिवारी हत्याकांडः गुस्से का शिकार हुए डिप्टी CM, गेट से लौटाया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें