Kamlesh Tiwari massacre The procession did not come out paid homage in a small room - कमलेश तिवारी हत्याकांडः नहीं निकला जुलूस, छोटे से कमरे में ही दी श्रद्धांजलि DA Image
23 नवंबर, 2019|4:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलेश तिवारी हत्याकांडः नहीं निकला जुलूस, छोटे से कमरे में ही दी श्रद्धांजलि

लखनऊ में हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्याकांड के विरोध में राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक को रविवार को जुलूस नहीं निकाला। प्रचारक ने एक होटल के कमरे में आयोजित कार्यक्रम में कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पहले प्रचारक ने जुलूस निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदशेन का ऐलान किया था। इसका पता चलते ही पुलिस ने प्रचारक के घर को घेर लिया था। 

राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने तीन दिन पहले कोतवाली सदर पुलिस को सूचना भेज दी कि वह कमलेश तिवारी हत्याकांड के विरोध में जूलूस निकालकर प्रदर्शन करेंगे। पुलिस को सूचना देने के बाद पंकज ने अपने साथियों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने के लिए कह दिया। इसलिए शनिवार की रात को पुलिस कंचन नगर में पंकज के घर पहुंच गयी।

जबकि पंकज घर पर नहीं थे। बाद में पुलिस के बुलाने पर पंकज के पिता कोतवाली सदर पहुंच गये। पुलिस ने पंकज से बातचीत की तो उन्होंने जुलूस निकालने से इनकार कर दिया, लेकिन इसके बाद भी रविवार की सुबह पुलिस फिर उनके घर पहुंच गयी। ऐसे में पंकज ने आगरा रोड पर एक होटल में अपने साथियों के साथ कमलेश तिवारी को श्रदाजंलि दी। 

सूबे की सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

राष्ट्रीय प्रचारक सवर्ण परिषद पंकज धवरैय्या ने कहा कि एक वर्ग विशेष के लोगों की हत्याएं हो रही है। यूपी में फर्जी एनकाउंटर जारी हैं। लोकतंत्र लगभग खत्म हो गया है। हिन्दुओं ने एकजुट होकर अपनी रक्षा के लिए भाजपा सरकार को बनाया था। मगर अब हालत यह है कि कोई भी व्यक्ति सरकार के खिलाफ नहीं बोल सकता है। पुलिस प्रशासन उसे जेल का डर दिखा देता है।

झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी मिलती है। यूपी सरकार अंग्रेजों की तरह से शासन कर रही है। अगर मुख्यमंत्री पर सरकार नहीं चल रही है तो इस्तीफा दे दें। पुलिस ने रात से ही उसके घर को घेर रखा है। 

प्रवेण राणा, इंस्पेक्टर कोतवाली सदर ने बताया कि पुलिस ने किसी को नहीं रोका था। कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसलिए पंकज ने खुद ही जुलूस को स्थगित कर दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kamlesh Tiwari massacre The procession did not come out paid homage in a small room