ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशKamlesh Murder case : हत्यारोपी शूटर करना चाहते हैं सरेंडर, लेकिन...

Kamlesh Murder case : हत्यारोपी शूटर करना चाहते हैं सरेंडर, लेकिन...

कमलेश का बेरहमी से कत्ल करने वाले अशफाक और मोईनुद्दीन का सारा दुस्साहस पुलिस से बचकर भागने में चूर हो गया। सूत्रों की मानें तो आरोपी अब समर्पण करने की फिराक में लगे हैं। इसके लिए उन्होंने ठाकुरगंज...

Kamlesh Murder case : हत्यारोपी शूटर करना चाहते हैं सरेंडर, लेकिन...
वरिष्ठ संवाददाता, लखनऊ|Tue, 22 Oct 2019 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कमलेश का बेरहमी से कत्ल करने वाले अशफाक और मोईनुद्दीन का सारा दुस्साहस पुलिस से बचकर भागने में चूर हो गया। सूत्रों की मानें तो आरोपी अब समर्पण करने की फिराक में लगे हैं। इसके लिए उन्होंने ठाकुरगंज में रहने वाले एक अधिवक्ता से फोन पर संपर्क किया।

अधिवक्ता ने यह बात पुलिस को बताते हुए वह नंबर दिया जिससे आरोपियों ने कॉल की थी। सर्विलांस से पता चला कि उक्त नंबर इनोवा ड्राइवर का है। इस इनोवा से ही आरोपी शाहजहांपुर आए थे। इसी के बाद शाहजहांपुर पहुंची पुलिस टीम ने कैब चालक से पूछताछ के साथ आरोपियों की सीसी फुटेज हासिल की।

आरोपी बोला.. अब सरेंडर कर देंगे
कैब चालक ताहिर अहमद के मुताबिक एक ढाबे पर खाना खाने के बाद आरोपियों ने उससे शाहजहांपुर चलने को कहा। रास्ते में एक आरोपी ने किसी महिला को फोन किया। बातचीत के दौरान उसने कहा कि.. बहुत भाग लिए, अब सरेंडर कर देंगे। ताहिर का कहना है कि महिला से बात होने के कुछ देर बाद आरोपियों ने उसका मोबाइल मांगा। अधिकारियों के मुताबिक आरोपियों ने इनोवा चालक के नंबर से अधिवक्ता को फोन किया था और उनसे आत्मसमर्पण के सम्बंध में बात की थी।

साजिशकर्ताओं से पूछताछ के बाद कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा

कमलेश हत्याकांड: 10 मिनट देर हो गई,वरना STF के शिकंजे में होते हत्यारे!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें