ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकमरे में बुलाकर इन महिलाओं ने किया ऐसा कांड, होश में आए लड़के ने पकड़ लिया माथा

कमरे में बुलाकर इन महिलाओं ने किया ऐसा कांड, होश में आए लड़के ने पकड़ लिया माथा

उत्तर प्रदेश के बरेली में महिलाओं के गैंग ने युवक को कमरे में बुलाकर कांड कर दिया। गैंग ने नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना ली और उसे लूट लिया। होश में आने युवक ने माथा पकड़ लिया।

कमरे में बुलाकर इन महिलाओं ने किया ऐसा कांड, होश में आए लड़के ने पकड़ लिया माथा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीFri, 12 Apr 2024 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में गैंग की सरगना माधुरी-रीना उर्फ शीतल एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। नवाबगंज क्षेत्र के एक युवक को कमरे में ले जाकर गैंग ने नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना ली।  चेन, अंगूठी और नकदी लूटी। होश में आने के बाद युवक दंग रह गया। युवक ने इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए मांगे गए। पुलिस से जब इंसाफ नहीं मिला तो पीड़ित ने कोर्ट से गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपी माधुरी, रीना उर्फ शीतल, मधु, सत्यवीर सिंह और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नवाबगंज क्षेत्र के युवक का आरोप है, एक दिन उसके पास रीना उर्फ शीतल नाम की महिला का फोन आया। कई बार उसने मिलने को बुलाया। वह सिर्फ कभी-कभी फोन पर बात करता रहा। एक दिन वह बरेली विकास भवन काम से आया, तभी शाम चार बजे रीना का फोन आया। कहा, आज जरूरी काम है। संजयनगर पुलिया में खड़े हैं। मिलकर ही काम बताएंगे। युवक का कहना है, वह नवाबगंज जा रहा है, तभी संजयनगर पुलिया पर रीना उर्फ शीतल मिली। कहा, यही पास के मकान पर चलो। जब मकान पर पहुंचे तो वहां उसकी सहेली माधुरी, मधु, सत्यवीर सिंह और तीन अज्ञात लोग मिले। कोल्ड्रिंक मंगवाई गई। कोल्ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गया। जब होश आया तो वह नग्न अवस्था में था। उसकी चेन, अंगूठी और 40 हजार रुपए लूट लिये गए। माधुरी, रीना आदि ने कहा, अगर समाज में बदनामी से बचना है, तो पांच लाख रुपये दो। नहीं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। वह पुलिस अधिकारियों के पास इंसाफ को गया। किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर संजयनगर की रीना उर्फ शीतल, माधुरी, मधु, बिथरी चैनपुर के खाईखेड़ा निवासी सत्यवीर सिंह और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडे का कहना है, हनी ट्रैप प्रकरण में एक मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।