ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकबीरपंथी बताने वाले आश्रम संचालक ने किया अनुयायी की बेटी से रेप, फोटो भी अपलोड करने का आरोप

कबीरपंथी बताने वाले आश्रम संचालक ने किया अनुयायी की बेटी से रेप, फोटो भी अपलोड करने का आरोप

सीतापुर जिले में खुद को कबीरपंथी बताकर आश्रम चलाने वाले पर उसके ही अनुयायी ने बेटी से रेप व आपत्तिजनक फोटो खींचकर अपलोड करने का आरोप लगाया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

कबीरपंथी बताने वाले आश्रम संचालक ने किया अनुयायी की बेटी से रेप, फोटो भी अपलोड करने का आरोप
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,लखीमपुरMon, 08 Aug 2022 09:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर जिले में खुद को कबीरपंथी बताकर आश्रम चलाने वाले पर उसके ही अनुयायी ने पुत्री से रेप व आपत्तिजनक फोटो खींचकर अपलोड करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर  आरोपी आश्रम संचालक श्रवणदास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी ने बताया कि वह दो साल से सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बने एक आश्रम में परिवार समेत जाता था। आश्रम संचालक श्रवण दास भी अक्सर उसके गांव व घर आया-जाया करता था। उसका आरोप है कि इसी विश्वास का फायदा उठाकर आश्रम संचालक ने उसकी पुत्री को बहला फुसला लिया और आश्रम, घर में उसके साथ कई बार रेप किया।

आरोप है कि आश्रम संचालक श्रवण दास 20 जुलाई को उसके घर आया था। घर पर उसकर पुत्री अकेली थी। युवती घर के अंदर बाथरूम में नहा रही थी। आरोपी ने जोर जबरदस्ती कर उसकी आपत्तिजनक की फोटो खींची। 24 जुलाई को उस फोटो को अपने मोबाइल से ही अपने फेसबुक पर अपलोड कर दिया। लोगो को जानकारी होने पर अपना फेसबुक एकाउंट व फोटो डिलीट कर दिया।

कोतवाली सदर में आश्रम संचालक श्रवण दास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोतवाली प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर रेप, छेड़खानी और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिससे युवती की फोटो खींची गई थी। 

epaper