ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकान खोलकर सुन दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है..बारात लेकर आया तो श्मशान बना दूंगा 

कान खोलकर सुन दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है..बारात लेकर आया तो श्मशान बना दूंगा 

एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने प्रेमिका के दूल्हे को जान से मारने की धमकी दे डाली। सिरफिरे ने धमकी भरा लेटर लिखने के बाद दूल्हे के घर की दीवार पर चिपका दिया।

कान खोलकर सुन दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है..बारात लेकर आया तो श्मशान बना दूंगा 
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,हापुड़Tue, 31 Jan 2023 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने प्रेमिका के दूल्हे को जान से मारने की धमकी दे डाली। सिरफिरे ने धमकी भरा लेटर लिखने के बाद दूल्हे के घर की दीवार पर चिपका दिया। दूल्हे के परिजनों ने जब लेटर पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। लेटर में दूल्हे और बारातियों को लेकर डराने वाली बातें लिखी थीं। सिरफिरे द्वारा लिखा गया दूल्हे के लिए चेतावनी भरा लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घर की दीवार पर दूल्हे को धमकी भरा लेकर देखकर दूल्हे के परिवार वालों में दहशत बैठ गई। दूल्हे के परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला यूपी के हापुड़ जिले का है। जानकारी के अनुसार सिंभावली इलाके के फरीदपुर गांव में धमकी भरा लेटर दीवार पर चिपका मिला। पीड़ित परिवार का कहना है कि पत्र लिखने वाला शख्स दबंग है जिससे परिवार को खतरा पैदा हो गया है। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोंटी सिंह की बारात गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में 18 फरवरी को जानी है। लेकिन बारात जाने से पहले ही एक सिरफिरे ने दूल्हे के गांव पहुंच कर धमकी भरे पर्च चिपका दिए। फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। हापुड़ एएसपी मुकेश मिश्र ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस पूरी तरह दूल्हे और उसके परिवार के साथ है।

वहीं एक अन्य घटना में गाजियाबाद जिले में क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के फार्म हाउस में आयोजित सगाई समारोह में मेहमान बनकर आया चोर दूल्हे के पिता का बैग चोरी करके ले गया। बैग में चार लाख रुपये और जेवर रखे थे। घटना के बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोर उनमें कैद मिला। पुलिस का कहना है कि फुटेज की मदद से चोर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

दीवार पर लगे पोस्टर में ये लिखी थी धमकी

दूल्हे के घर के बाहर लगाए पोस्टर में सिरफिरे ने कहा है- कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है... बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने बारातियों को भी धमकी दी है। उसने कहा है कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आए। आरोपी ने आगे लिखा है- अभी तो यह हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। - यार डिफॉल्टर

गाजियाबाद जानी है बारात 

हैवेल्स कंपनी से सेवानिवृत्त इंद्रेश त्यागी सेक्टर-11 विजय नगर में परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके बेटे अंकित त्यागी की मंगलवार को शादी है। बारात गाजियाबाद में ही जानी है। बीती रात अकबरपुर बहरामपुर स्थित डीके फार्म हाउस में उनके बेटे का सगाई समारोह था। इस दौरान उनके पास एक बैग था, जिसमें उपहार तथा खुद के पैसे मिलाकर चार लाख रुपये, एक जोड़ी कुंडल, अंगूठी और पायल थे। रात के वक्त जब वह फार्म हाउस में बनी स्टेज पर चढ़ने के लिए जूते उतार रहे थे, तभी एक चोर आया उनका बैग साफ कर दिया। घटना के बाद सगाई समारोह में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की जानकारी लगने पर क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस मौके पर पहुंची औरस जांच-पड़ताल शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर घटना उसमें कैद मिली। पुलिस के मुताबिक बैग उड़ाने वाला शख्स मेहमानों की तरह नए जैसे कपड़े पहनकर आया था, ताकि किसी को उस पर शक न हो। एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। फुटेज के आधार पर चोर को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें