ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP : उन्नाव में जेडी हेल्थ की कार से आठ साल के मासूम की मौत

UP : उन्नाव में जेडी हेल्थ की कार से आठ साल के मासूम की मौत

अजगैन थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर मोहल्ले में रविवार सुबह जेडी हेल्थ की कार से कुचलकर आठ साल के मासूम की जान चली गई। हादसे के बाद कार खंती में पलट गई। कार सवार जेडी स्वास्थ्य डॉ. राकेश गुप्त, उनकी...

UP : उन्नाव में जेडी हेल्थ की कार से आठ साल के मासूम की मौत
नवाबगंज (उन्नाव)। हिन्दुस्तान संवाद Sun, 22 Mar 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अजगैन थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर मोहल्ले में रविवार सुबह जेडी हेल्थ की कार से कुचलकर आठ साल के मासूम की जान चली गई। हादसे के बाद कार खंती में पलट गई। कार सवार जेडी स्वास्थ्य डॉ. राकेश गुप्त, उनकी पत्नी व बेटी भी जख्मी हो गए। नवाबगंज वार्ड नंबर 10 गांधी नगर मोहल्ला निवासी मुकेश लोधी का 8 साल का बेटा मोनू एक निजी स्कूल में कक्षा एक का छात्र था। रविवार सुबह मोहल्ले में ही स्थित दुकान से दालमोठ लेने के लिए गया था। मुकेश का घर सड़क किनारे ही बना है।

मोनू के घर से निकलते ही एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी और खंती में पलट गई। कार सवार लखनऊ ज्वाइंट डायरेक्टर स्वास्थ्य डॉ. राकेश गुप्त की अपनी बेटी तरुन के साथ दिल्ली में तैनात पत्नी डॉ. रेखा चौबे को छोड़ने जा रहे थे। हादसे में तीनों जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नवाबगंज सीएचसी भेजा और परिजनों को सूचना दी। सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टरों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत को लेकर मां पूनम और छोटी बहन मोनी का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, जेडी हेल्थ, उनकी बेटी व पत्नी को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें