DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यूपी पत्रकार मर्डर केस पर प्रियंका गांधी का आरोप- उत्तर प्रदेश में जगलराज
उत्तर प्रदेश

यूपी पत्रकार मर्डर केस पर प्रियंका गांधी का आरोप- उत्तर प्रदेश में जगलराज

भाषा, नई दिल्लीPublished By: Shivendra Singh
Mon, 14 Jun 2021 10:38 PM
यूपी पत्रकार मर्डर केस पर प्रियंका गांधी का आरोप- उत्तर प्रदेश में जगलराज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की घटना को लेकर सोमवार को राज्य भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि प्रदेश में जंगलराज फल-फूल रहा है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करे। उत्तर प्रदेश सरकार चुप। पत्रकार सच्चाई उजागर करे, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करे। सरकार सोई रहे। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या जंगलराज को पालने-पोसने वाली उप्र सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव जी के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?

बता दें कि प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार एक निजी समाचार चैनल के संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में कथित रूप से खंभे से टकराने से मौत हो गई। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि संवाददाता सुलभ (42) ने शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने के बाद गत 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जान-माल की सुरक्षा की मांग की थी।

संबंधित खबरें