ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचाय पर चर्चा की तरह भाजपा करेगी टिफिन बैठक, मिशन 2024 के लिए आगरा से शुरू करेंगे जेपी नड्डा

चाय पर चर्चा की तरह भाजपा करेगी टिफिन बैठक, मिशन 2024 के लिए आगरा से शुरू करेंगे जेपी नड्डा

भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत टिफिन बैठकों की शुरुआत यूपी के आगरा से होगी। प्रदेश की करीब 4000 विधानसभा क्षेत्रों में से पार्टी ने इसके लिए आगरा के उत्तर विधानसभा क्षेत्र को चुना है।

चाय पर चर्चा की तरह भाजपा करेगी टिफिन बैठक, मिशन 2024 के लिए आगरा से शुरू करेंगे जेपी नड्डा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,आगराFri, 02 Jun 2023 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत टिफिन बैठकों की शुरुआत यूपी के आगरा से होगी। प्रदेश की करीब 4000 विधानसभा क्षेत्रों में से पार्टी ने इसके लिए आगरा के उत्तर विधानसभा क्षेत्र को चुना है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन जून को आगरा में पुराने भाजपाइयों संग टिफिन बैठक करेंगे। उधर, अभियान की समीक्षा के लिए राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने यूपी सहित विभिन्न राज्यों के साथ वर्चुअल बैठक की। इससे पहले बीजेपी ने चाय पर चर्चा के साथ पिछले चुनावों की तैयारी की थी।

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर पार्टी द्वारा 30 मई से 30 जून तक कार्यक्रम किए जाने हैं। इसी क्रम में जून के दूसरे सप्ताह में सांसदों को अपने लोकसभा क्षेत्रों में पुराने कार्यकर्ताओं संग टिफिन बैठकें करनी हैं। इन बैठकों की शुरुआत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा से करने जा रहे हैं। आगरा के दयालबाग स्थित एक मेरिज होम में यह बैठक आयोजित की गई है। बैठक में पार्टी के करीब 300 पुराने कार्यकर्ता शामिल होंगे। नड्डा बैठक के बाद पार्टीजनों संग सहभोज में शामिल होंगे। 

सांसद बृजभूषण बैकफुट पर, 5 जून को अयोध्या में होने वाली रैली स्थगित करने का ऐलान

वहीं महासंपर्क अभियान की गुरुवार को राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने राज्यों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने तैयारियों की जानकारी दी। अभियान प्रभारी और प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला भी मौजूद रहे।

इस टिफिन पर चर्चा के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की शुरुआत कर रहे हैं। इसके लिए 3 जून को जेपी नड्डा आगरा में बीजेपी के जो भी जनप्रतिनिधि हैं और जितने भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता है उनके साथ बैठक करेंगे और उन्हें जीत का मंत्र देंगे। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने लिए यूपी की सभी 80 सीटों को साधने का लक्ष्य रखा है। मिशन 2024 के साथ बीजेपी नई रणनीतियां तैयार कर रही है।