ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजेपी नड्डा का ऐलान, तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर शून्य होगा बिजली बिल

जेपी नड्डा का ऐलान, तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर शून्य होगा बिजली बिल

Lok Sabha Election: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को कुशीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा है कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी तो बिजली बिल शून्य होगा।

जेपी नड्डा का ऐलान, तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर शून्य होगा बिजली बिल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कुशीनगरFri, 24 May 2024 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार को कुशीनगर पहुंचे। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार बनने पर बिजली का बिल शून्य होगा। पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत सौर ऊर्जा के बदौलत प्रत्येक बिजली कनेक्शनधारियों के छत पर सोलर पैनल लगाकर बिजली पैदा होगी। सरकार आप से बिजली खरीदेगी। इससे प्रत्येक परिवार की आमदनी बढ़ेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जनसभा में कहा कि इंडिया यानि घमंडिया गठबंधन दलित, पिछड़ा व अति पिछड़ा विरोधी है। यह इन जातियों के आरक्षण पर डाका डालकर मुस्लिम तुष्टिकरण को बढ़ावा देना चाहते हैं। धर्म व परिवारवाद के नाम पर गठबंधन करने वाले कभी राष्ट्र का विकास नहीं कर सकते हैं। सीएम ममता बनर्जी ने पीछे के रास्ते से आरक्षण सूची में मुस्लिमों को घुसाकर हजारों को प्रमाण पत्र जारी किया। कोर्ट ने उसे पलट कर उन्हें आईना दिखाया है। कांग्रेस की आंध्र प्रदेश की सरकार ने चार व कर्नाटक की सरकार ने दो बार ऐसे ही प्रयास किए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन श्रीराम, सनातन और राष्ट्र के साथ विकास विरोधी है। कांग्रेस अध्यक्ष रही सोनिया गांधी ने कोर्ट में बताया था कि श्रीराम का वजूद नहीं है। इनके खराब कर्मों के चलते अयोध्या में श्रीराम के दर्शन नहीं हुए। सनातन धर्म के विरोध में जहर उगलने वाला इनका प्रिय होता है। राष्ट्र के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले के पक्ष में राहुल गांधी खड़ा होकर उसे टिकट देते हैं। ऐसे पार्टियों को जनता सबक सिखाने को तैयार है।

घर के आंगन में खुला मेडिकल कॉलेज

जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार ने 55 किमी नेशनल हाइवे बनाया है। इससे पहले लखनऊ से गोरखपुर की दूरी तय करने में साढे सात घंटे लगते थे। वहीं हाइवे बनने से अब तीन घंटे पहुंच रहे हैं। डबल इंजन की सरकार ने कुशीनगर में आपके आंगन में मेडिकल कॉलेज बना दिया है। आपकी ताकत से रेलवे का बजट 19 गुना बढ़ा है। आज सब्जी वाला भी डिजिटल लेनदेन करता है।

इंडिया गठबंधन के अधिकतर नेता जेल में या बेल पर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने अंरिक्षत से लेकर पाताल तक घोटाला किया। लालू, अखिलेश, ममता बनर्जी, डीएमके सबने घोटाला किया। ये सारे भ्रष्टाचारी एक हो गए हैं। राहुल, सोनिया, लालू, चिबंबरम, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, आजम खां के कविता या तो जेल में हैं या बेल पर हैं।