Jitin Prasad and Digvijay Singh attack Swami Chinmayananda - चिन्मयानंद प्रकरण : स्वामी पर जितिन प्रसाद और दिग्विजय सिंह का हमला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिन्मयानंद प्रकरण : स्वामी पर जितिन प्रसाद और दिग्विजय सिंह का हमला

स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने पर कांग्रेस के बड़े नेताओं का हमला जारी है। मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और दिग्विजय सिंह ने मोर्चा खोल दिया।

प्रकरण में जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि लड़की को इंसाफ क्यों नहीं मिल पा रहा है। आखिर अफसरों को और कितने सबूत चाहिए। यह पहली बार हुआ है जब जितिन ने अपने गृहजिले शाहजहांपुर के किसी नेता के बारे में ऐसा बयान दिया है। हालांकि उनकी ही पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा ने इस मामले कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, एसआईटी अपना काम कर रही है। चूंकि कानूनी मामला है, तो इस कारण वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।

दूसरी ओर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने एक कार्यक्रम में विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा कि भगवा पहन कर लोग बलात्कार कर रहे हैं। उन्होंने स्वामी चिन्मयानंद का नाम तो नहीं लिया, पर इशारा चिन्मयानंद ही थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे सनातन धर्म को जिन लोगों ने बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर भी माफ नहीं करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jitin Prasad and Digvijay Singh attack Swami Chinmayananda