Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

सिपाही और भाई के झगड़े में पुलिस फंसी, दोनों ने एक साथ बरसा दी गोलियां, पीआरवी गाड़ी भी फूंकी

झांसी में आपसी झगड़े के बाद सिपाही और उसके भाई ने मौके पर पहुंची पुलिस और पीआरवी पर फायरिंग कर दी। जान बचाकर भागने पर पीआरवी की गाड़ी में आग भी लगाई। पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

offline
सिपाही और भाई के झगड़े में पुलिस फंसी, दोनों ने एक साथ बरसा दी गोलियां, पीआरवी गाड़ी भी फूंकी
Srishti Kunj हिन्दुस्तान टीम , झांसी
Fri, 14 Jun 2024 3:02 PM
अगला लेख

झांसी में दो भाइयों का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस खुद फंस गई। दोनों भाई के बीच पहले झगड़ा हुआ लेकिन पुलिस के पहुंचने पर दोनों एक हो गए और हमला कर दिया। बजरंग कॉलोनी में सिपाही और उसके भाई के बीच संपत्ति विवाद की सूचना पर पहुंची पीआरवी पर दोनों ने लाइसेंसी रायफल से फायरिंग कर दी और पीआरवी गाड़ी में आग लगा दी। जवानों की सूचना पर पहुंची फोर्स ने सिपाही को मौके से पकड़ लिया, जबकि उसके भाई को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। उसके पैर में गोली लगी है।

नवाब थाना क्षेत्र के बजरंग कॉलोनी निवासी योगेंद्र महोबा में सिपाही के पद पर तैनात है। बजरंग कॉलोनी में भाई सुरेंद्र से संपत्ति को लेकर उसका विवाद हो गया। मकान को लेकर दोनों भाईयों के बीच में झगड़ा हो गया। इसकी सूचना डायल 112 को मिलने पर पीआरबी जवान मौके पर पहुंचे। पीआरवी को देख दोनों भाइयों ने एक होकर पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया। लाइसेंसी रायफल से दोनों ने फायरिंग कर दी। छत से पुलिस वालों पर गोलियां बरसाने लगे। जैसे ही पुलिस वाले वहां से भागने लगे तो उनकी गाड़ी भी फूंक दी।

दो दिन में 55 पुलिसकर्मी निलंबित, पासपोर्ट में रिश्वतखोरी और अनुशासहीनता में गिरी गाज

पुलिस के मुताबिक दोनों भाइयों ने पीआरवी गाड़ी में आग भी लगा दी। पीआरवी जवानों की सूचना पर पुलिस अफसर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सिपाही योगेंद्र को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। उसका भाई सुरेंद्र पुलिस की पकड़ में नहीं आया और वहां से भाग गया। फोर्स सुरेंद्र को पकड़ने के लिए भागी। भागे दूसरे भाई सुरेंद्र को फोर्स ने मेडिकल कॉलेज के पीछे जंगल में घेर लिया। सुरेंद्र ने फिर पुलिस पर फायरिंग की। इसी के बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर दी। सुरेंद्र के पैर में गोली लगने के बाद सुरेंद्र को पकड़ लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Jhansi News UP News Today UP Police UP Police Encounter
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें