ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशभोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे के होटल से गहने-मोबाइल चोरी, शूटिंग के लिए पहुंची थीं रामनगरी

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे के होटल से गहने-मोबाइल चोरी, शूटिंग के लिए पहुंची थीं रामनगरी

भोजपुरी फिल्म विवाह की शूटिंग के लिए अयोध्या आईं भोजपुरी सिनेमा की चर्चित हीरोइन आम्रपाली दुबे के लाखों रुपये के गहने और मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गए। पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ लिया है।

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे के होटल से गहने-मोबाइल चोरी, शूटिंग के लिए पहुंची थीं रामनगरी
Dinesh Rathourसंवाददाता,अयोध्याThu, 24 Nov 2022 08:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी फिल्म विवाह की शूटिंग के लिए अयोध्या आईं भोजपुरी सिनेमा की चर्चित हीरोइन आम्रपाली दुबे के लाखों रुपये के गहने और मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गए। यह चोरी शान-ए-अवध होटल से हुई जहां वह ठहरी हुई थीं। पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

आम्रपाली दुबे अपनी शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या में सिविल लाइंस के शान-ए-अवध होटल में ठहरी हुई हैं। बुधवार शाम को वह अयोध्या धाम में शूटिंग के बाद सिविल लाइंस स्थित होटल आ गई थीं। सुबह उनके तीन मोबाइल, अंगूठियां, कंगन, हार समेत 25 लाख से अधिक कीमत के जेवरात गायब मिले। यह पता चलते ही होटल में हड़कंप मच गया और आनन फानन में नगर कोतवाली में इस चोरी का केस दर्ज कराया गया।

केस दर्ज करते ही पुलिस ने अयोध्या से लेकर होटल तक के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें एक शख्स को संदिग्ध पाया गया है। पुलिस अपनी सर्विलांस टीम के जरिए उस तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जिस शख्स ने यह चोरी की है उसकी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। वह आम्रपाली के कमरे के अलावा होटल के कई और कमरों में भी घुसा था। 
 

epaper