DA Image
15 सितम्बर, 2020|3:47|IST

अगली स्टोरी

JEE Main 2020 : लखनऊ में परीक्षा को लेकर असमंजस्य की स्थिति, इंटरनेट ने दिया झटका

जेईई मेंस की शुरुआत मंगलवार को की गई। राजधानी लखनऊ में परीक्षा के पहले ही दिन असमंजस की स्थिति सामने आई। कई केंद्र पर परीक्षा ना होने की सूचना भी सामने आई। 

 हैरानी कि बात है कि जिला प्रशासन को भी कई केंद्रों पर परीक्षा के संबंध में कोई सूचना नहीं थी। कृष्णा नगर के केंद्र पर परीक्षा कराने की जिम्मेदारी संभाल रहे सहायक निदेशक बचत अनिल जोशी तक केंद्र से वापस लौटे। 

बता दें, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एन टी ए) ने परीक्षा कराने की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को सौंपी है। मंगलवार सुबह 9:00 बजे से परीक्षा की शुरुआत की जानी थी। इसके लिए राजधानी में 9 केंद्र बनाए गए हैं। 6 सितंबर तक चलने वाली इस परीक्षा में करीब 4500 छात्र छात्राओं का शामिल होना प्रस्तावित है। 

आयोजकों की ओर से मंगलवार को पहले दिन परीक्षा को लेकर असमंजस्य की स्थिति बन गई।  खरगापुर में बने मेट्रो इन्फो सॉल्यूशन समेत कई केंद्रों पर परीक्षा नहीं थी। वहीं, ओमैक्स सिटी के पास बनाए गए केंद्र पर  परीक्षा का आयोजन किया गया। प्रभारी अधिकारी उपजिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी ने बताया कि शुरुआत में इंटरनेट कनेक्शन को लेकर कुछ परेशानी हुई। जानकारों की मानें तो, कुछ केंद्रों पर बुधवार से परीक्षा होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:JEE Main 2020: Unconvincing situation regarding exam in Lucknow, Internet gave a shock