ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसरकार के खेमे में दिखे जयंत चौधरी, बोले- मोदी सरकार की कार्यशैली में चौधरी चरण के विचारों की झलक

सरकार के खेमे में दिखे जयंत चौधरी, बोले- मोदी सरकार की कार्यशैली में चौधरी चरण के विचारों की झलक

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी शनिवार को संसद में सरकार के खेमे में दिखे। उन्होेंने मोदी सरकार की जमकर तरीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कार्यशैली में चौधरी चरण के विचारों की झलक दिखती है।

सरकार के खेमे में दिखे जयंत चौधरी, बोले- मोदी सरकार की कार्यशैली में चौधरी चरण के विचारों की झलक
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊSat, 10 Feb 2024 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एनडीए और रालोद के गठबंधन की अटकलों के बीच राष्ट्रीय लोकदल की मुखिया जयंत चौधरी संसद के बजट सत्र के दौरान शनिवार को सरकार के खेमे में नजर आए। यही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने पर बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम मोदी की भी सराहना की। आरएलडी के सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि उन्होंने कहा 10 साल में विपक्ष में रहा। अभी कुछ देर पहले ही मैं इस तरफ बैठा हूं। जयंत चौधरी ने कहा कि आज की सरकार की कला शैली में चौधरी चरण सिंह की झलक दिखती है।

जयंत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा जब प्रधानमंत्री ग्रामीण क्षेत्रों में शौच व्यवस्था पर प्रकाश डालते हैं जब महिला सशक्तिकरण को सरकार अपनी प्लेटफार्म बनती है तो मुझे उसमें चौधरी चरण सिंह की याद आती है। जयंत ने कहा कि आज हम नेता लोग बंटे हुए हैं। कुछ का कहना है कि चौधरी चरण सिंह सिर्फ जाट नेता थे। वह किसानों के लिए काम करते थे। ऐसा बिल्कुल नहीं है, चौधरी चरण विचारक थे चौधरी किसी पार्टी के नहीं बल्कि सभी के हैं।                                                            

जयंत ने कहा कि मेरा मानना है कि पीएम मोदी और भारत सरकार ने चौधरी शरण सिंह को भारत रत्न दिया। इससे दो बड़े काम हुए एक तो या कि हम चौधरी चरण सिंह की विरासत को फिर से स्थापित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है यह सिर्फ एक पुरस्कार नहीं सबसे बड़ा सम्मान है। एक जमीनी स्तर की सरकार जो जमीन की आवाज को समझती है और उससे ऊपर उठाना चाहती है। ऐसी सरकार ही धरतीपुत्र चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दे सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें