ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमर सिंह ने कहा, आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी जयाप्रदा

अमर सिंह ने कहा, आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी जयाप्रदा

रामपुर से लोकसभा चुनाव हार चुकीं भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा चुनाव जीते सपा के आजम खां के निर्वाचन के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी। यह बात बुधवार को राज्यसभा सदस्य अमर सिंह व जयाप्रदा ने यूपी के मुख्यमंत्री...

अमर सिंह ने कहा, आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी जयाप्रदा
प्रमुख संवाददाता,लखनऊThu, 13 Jun 2019 07:12 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर से लोकसभा चुनाव हार चुकीं भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा चुनाव जीते सपा के आजम खां के निर्वाचन के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगी। यह बात बुधवार को राज्यसभा सदस्य अमर सिंह व जयाप्रदा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कही। अमर सिंह ने इस मौके पर कहा कि जयाप्रदा की तरफ से वह गुरुवार को लखनऊ हाईकोर्ट में मो. आजम खां की सदस्यता रद्द करने संबंधी वाद दाखिल करेंगे।

अमर सिंह ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि योगी आदित्यनाथ से उनकी यह निजी मुलाकात थी। इसको कोई खबर न समझा जाए। मुख्यमंत्री बनने से पहले के हमारे उनके संबंध हैं। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि मैं कामना करता हूं कि योगी अनंतकाल तक मुख्यमंत्री बने रहें। उन्होंने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय के कुलपति के रूप में मो. आजम खां लाभ के पद पर हैं। लाभ के पद पर रहते हुए पहले विधायक और अब सांसद बनना नियम के विपरीत है। इसके संबंध में में कोर्ट द्वारा एक नोटिस भी जारी हो चुका है।

उन्होंने कहा कि मुकदमे में मो. आजम खां की सदस्यता को खत्म करने और जनता के पैसे की बचत करते हुए दुबारा चुनाव न कराते हुए दूसरे नंबर पर रही जयाप्रदा को सांसद बनाने की मांग करेंगे। इसके अलावा समाजवादी सरकार में जौहर विश्वविद्यालय के नाम पर एकत्रित की गई अकूत संपत्ति की भी जांच कराने की भी मांग करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें