ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश'मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं, मुझे PM मोदी ने बहुत ताकत देकर भेजा है'

'मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं, मुझे PM मोदी ने बहुत ताकत देकर भेजा है'

दो बार की सांसद जयाप्रदा भाजपा का टिकट लेकर पहली बार रविवार को रामपुर आईं। उन्होंने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलने के लिए रामपुर आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ताकत देकर उनको रामपुर भेजा है।...

'मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं, मुझे PM मोदी ने बहुत ताकत देकर भेजा है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 31 Mar 2019 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दो बार की सांसद जयाप्रदा भाजपा का टिकट लेकर पहली बार रविवार को रामपुर आईं। उन्होंने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलने के लिए रामपुर आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ताकत देकर उनको रामपुर भेजा है। वह अब किसी से डरने वाली नहीं और न ही रामपुर को विकास में पीछे रहने देंगी। इस दौरान जयाप्रदा ने पिछली घटनाओं का भी उल्लेख किया।

भाजपा प्रत्याशी के रूप में रामपुर आई जयाप्रदा ने रोड शो के बाद उत्सव पैलेस में आयोजित `मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर जयाप्रदा ने कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि यह रामपुर से उनकी नई शुरुआत है। सब कुछ बिखरने के बाद उन्हें चार साल रामपुर से बाहर रहना पड़ा। 2004 में जिन्होंने सांसद बनाया उन्हीं की आंखों में खटक गई। बिना किसी का नाम लिए भावुक होते हुए डबड़बाई आंखों से बोलीं, सांसद होने के बाद मुझ पर यहां अत्याचार कराए गए। रामपुर के विकास में रोड़ा अटकाया। भय के कारण लोग आवाज नहीं उठा पाते थे। मुझे क्षेत्र में नहीं जाने दिया जाता था। मुझे प्रताड़ित किया जाता था।

यूपी की जनसभा में बोले अमित शाह, हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या?

उनके विरोध के बाद भी रामपुर के लोगों ने 2009 में मुझे फिर संसद में पहुंचाया। सांसद बनने पर दोबारा उनके साथ वही जुल्म दोहराए गए। रामपुर के एक कद्दावर नेता के कारण ही मेरा टिकट काट दिया गया। उत्पीड़न के कारण ही उन्हें रामपुर छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे देश की उन्नति, सम्मान और स्वाभिमान के लिए फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने खुद को चौकीदार भी बताया।

जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा अब जाना कहां
जयाप्रदा ने कहा कि अब जब तक जिंदा रहूंगी रामपुर में आप लोगों की सेवा के लिए जिंदा रहूंगी। पांच साल के बाद घर वापसी पर बहुत अच्छा लग रहा है। अब तो जीना यहां, मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां। इस पर लोगों ने तालियों से उत्साह बढ़ाया।

Lok Sabha Election 2019 : भाजपा में किसकी वापसी से विधायक हो गए नाराज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें