DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › जौनपुरः हथकड़ी सरका कर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर लुटेरा, डेढ़ घंटे तक पीछा कर दोबारा पकड़ा
उत्तर प्रदेश

जौनपुरः हथकड़ी सरका कर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर लुटेरा, डेढ़ घंटे तक पीछा कर दोबारा पकड़ा

महाराजगंज (जौनपुर) संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Wed, 04 Aug 2021 03:38 PM
जौनपुरः हथकड़ी सरका कर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर लुटेरा, डेढ़ घंटे तक पीछा कर दोबारा पकड़ा

जौनपुर के महाराजगंज में बुधवार की सुबह एक शातिर लुटेरा पुलिस कस्टडी से हथकड़ी सरकाकर फरार हो गया। कई पुलिस वालों की आंखों के सामने ही लुटेरे के फरार होते ही खलबली मच गई। कुछ पुलिस के जवान लुटेरे के पीछे भागे। करीब डेढ़ घंटे तक पीछा करने और घेरेबंदी के बाद लुटेरे को दोबारा दबोच लिया गया। वारदात उस समय हुई जब लुटेरे का मेडिकल कराने पुलिस टीम अस्पताल पहुंची थी। लुटेरे के भागने की घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

बताया जा रहा है कि दुगौली निवासी वक्रांगी संचालक प्रदीप कुमार के साथ 12 जुलाई को कोल्हुआ स्थित स्टेट बैंक से पैसे निकाल कर महराजगंज लौटते समय लूट की वारदात हुई थी। भटपुरा नहर के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उससे 70 हजार रुपया लूट लिया था। इसी मामले में पुलिस ने सवंसा निवासी सौरभ सिंह, मस्थरी निवासी कपिल गौड़ और रवि कुमार को गिरफ्तार किया था। तीनों को लेकर पुलिस सरकारी जीप से स्थानीय सीएचसी मेडिकल कराने पहुंची थी। 

अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए जाते समय सौरभ सिंह ने हथकड़ी सरका ली और तेजी से बाहर की ओर भागा। शातिर लुटेरे के भागते ही कई पुलिस वाले भी उसके पीछे भागे। शातिर लुटेरे की गति पुलिस वालों से ज्यादा निकली। इससे पुलिस वाले उससे काफी पीछे रह गए। इस पर पुलिसवालों ने तत्काल मामले की जानकारी अधिकारियों और आसपास के थानों को दी। जिस दिशा में लुटेरा भागा था वहां कुछ और पुलिस वालों को भेज दिया गया।

स्थानीय थाने की पुलिस भी उसके गांव समेत अन्य मार्गों पर उसकी तलाश में लगी रही। इसी दौरान उसके पीछे भागे पुलिस वाले लोगों से जानकारी लेते हुए बगल के गांव में पहुंच गए। यहां लुटेरे के भागने का पता चला। एक गली से लुटेरे के कुछ देर पहले ही भागने की जानकारी मिलने पर पुलिस वाले भी उधर भागे और लुटेरा दिख गया। तत्काल उसे दोबारा पकड़ लिया गया। लुटेरे को दोबारा हाथ आते ही पुलिस की जान में जान आई।

संबंधित खबरें