ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसगे भाइयों की हत्या कर भागे बारातियों से पुलिस का एनकाउंटर, छह गिरफ्तार, तीन को लगी गोली

सगे भाइयों की हत्या कर भागे बारातियों से पुलिस का एनकाउंटर, छह गिरफ्तार, तीन को लगी गोली

यूपी के जौनपुर में मंगलवार देर रात सगे भाइयों की हत्या कर फरार छह बारातियों को हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शराब पीने से मना करने पर सगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या की गई थी।

सगे भाइयों की हत्या कर भागे बारातियों से पुलिस का एनकाउंटर, छह गिरफ्तार, तीन को लगी गोली
Yogesh Yadavभाषा,जौनपुरWed, 29 Nov 2023 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के जौनपुर में मंगलवार देर रात सगे भाइयों की हत्या कर फरार छह बारातियों को हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शराब पीने से मना करने पर फास्ट फूड दुकानदार और उसके भाई की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। मुठभेड़ के दौरान तीन बारातियों को पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा। सगे भाइयों की हत्या के पांच घंटे के अंदर ही पुलिस ने यह गिरफ्तारी कर ली। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

शाहगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात लगभग 11 बजे खेतासराय थाना क्षेत्र के खेतासराय कस्बे में एक बारात आई थी। पास में ही दुर्गा मंदिर के नजदीक अजय प्रजापति (23) और उसके सगे भाई अंकित प्रजापति (20) ने चाउमीन की दुकान लगायी थी।

उन्होंने बताया कि कुछ बाराती उनकी दुकान के पास शराब पीने आये, इस दौरान अजय और अंकित का बारातियों को वहां शराब पीने से मना किया तो विवाद हो गया। बात बढ़ने पर कुछ लोगों ने दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए। दोनों भाइयों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

पुलिस देर रात ही बारातियों की तलाश शुरू कर दी। उनकी पहचान कर छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। तोदी ने बताया कि पुलिस ने पांच घंटे के अन्दर ही सभी छह आरोपियों को मनेछा मंदिर के पीछे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुकेश बिंद, नीशू बिंद और सतीश बिंद मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से तीन तमंचे, तीन कारतूस और एक चाकू बरामद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें