ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ जौनपुर का मोस्ट वाटेंड अपराधी, 7 साल से चल रहा था फरार

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ जौनपुर का मोस्ट वाटेंड अपराधी, 7 साल से चल रहा था फरार

जौनपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मंगलवार देर रात एक लाख का इनामी बदमाश पुमुठभेड़ में ढेर हो गया। उस पर 37 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे और वह सात साल से फरार चल रहा था।

पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ जौनपुर का मोस्ट वाटेंड अपराधी, 7 साल से चल रहा था फरार
uttarakhand
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,जौनपुरWed, 05 Jun 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के जौनपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मंगलवार देर रात बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में जिले का मोस्ट वाटेंड अपराधी ढेर हो गया। हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। मारे गए बदमाश पर हत्या, लूट, हत्या के प्रसाय समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम भी रखा था। जानकारी के मुताबिक वह 7 साल से फरार चल रहा था। 

ये घटना खेतासराय थाना क्षेत्र का है। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में स्थित ईश्वरी नेवदा गांव के रहने वाले प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस पर जौनपुर के साथ ही अयोध्या, आजमगढ़, प्रयागराज और मुंबई में कुल 37 मुकदमे दर्ज थे। सात साल से वह फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार की रात में पुलिस को पता चला कि बदमाश कहीं जा रहे हैं। सोंगर पुल के पास उन्हें पकड़ने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्यवाई में बदमाश प्रशांत सिंह को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। एक बदमाश मौके से फरार हो गया। एसपी ने बताया कि मृत बदमाश पर कुल 37 मुकदमे हैं। एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित था। वहीं फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।