ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआरक्षण के लिए दिल्ली में दम दिखाएंगे जाट, आज होगा महाधिवेशन

आरक्षण के लिए दिल्ली में दम दिखाएंगे जाट, आज होगा महाधिवेशन

आरक्षण के लिए जाट समाज आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ताकत दिखाएंगे। अखिल भारतीय जाट महासभा के महाधिवेशन में पहुंचेंगे। पश्चिमी यूपी से भी हजारों लोग सम्मेलन में भाग लेंगे।

आरक्षण के लिए दिल्ली में दम दिखाएंगे जाट, आज होगा महाधिवेशन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठMon, 20 Nov 2023 05:44 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय सेवाओं में ओबीसी के आरक्षण के लिए जाट समाज आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ताकत दिखाएंगे। सुबह गाड़ियों और बसों के जरिये देशभर के जाट तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले अखिल भारतीय जाट महासभा के महाधिवेशन में पहुंचेंगे। पश्चिमी यूपी से भी हजारों लोग सम्मेलन में भाग लेंगे। संगठन से जुड़े नेताओं का कहना है कि महाधिवेशन में सभी पार्टियों में शामिल जाट समाज के बड़ें नेताओं को आमंत्रित किया गया है। 

सोमवार को अखिल भारतीय जाट महासभा का दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में महाधिवेशन होने जा रहा है। महाधिवेशन का मुख्य मुद्दा केंद्रीय सेवाओं में जाटों को ओबीसी के आरक्षण में शामिल करने का रहेगा। इसके अलावा समाज से जुड़े अन्य मुद्दों व प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी। संगठन के मेरठ जिला संयोजक सुधीर तोमर ने बताया कि सम्मेलन में देशभर के जाट समाज के लोग पहुंचेंगे। मेरठ, बागपत, मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर, बिजनौर, हापुड़, गाजियाबाद, अमरोहा, बुलंदशहर, मुरादाबाद आदि बड़ी संख्या में जाट महाधिवेशन में  हिस्सा लेंगे।

मेरठ से जाने वाले लोग सुबह 10 बजे काशी टोल प्लाजा पर इकट्ठा होंगे और यहां से अपनी गाड़ियों और बसों के जरिये दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम के लिए रवाना होंगे। गांवों में सीएनजी बसों को भेजा गया है, जो सैकड़ों लोगों को दिल्ली लेकर जाएंगी। सम्मेलन में अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, राष्ट्रीय महासचिव चौधरी युद्धवीर सिंह के अलावा फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र देओल के अलावा अन्य जाट नेता भी महाधिवेशन में पहुंचेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें