ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकार का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, पूर्व चेयरमैन के बेटे की मौत

कार का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, पूर्व चेयरमैन के बेटे की मौत

जालौन में तेज रफ्तार ट्रक ने पूर्व चेयरमैन के बेटे और उसके साथी को कुचल दिया। जिससे चेयरमैन के बेटे की मौत हो गई। उधर, कन्नौज में एक युवक की कार नदी में गिर गई। इस हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई।

कार का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंदा, पूर्व चेयरमैन के बेटे की मौत
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,जालौनSun, 26 May 2024 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के जालौन से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने पूर्व चेयरमैन के बेटे और उसके साथी को कुचल दिया। इस हादसे में चेयरमैन के बेटे की मौत हो गई। जबकि साथी घायल हो गया। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। उधर, कन्नौज में शादी में शामिल होने जा रहे युवक की कार नदी में गिर गई। इस हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। 

जालौन के पूर्व चेयरमैन गिरीश गुप्ता का बेटा आशीष गुप्ता शनिवार को अपने साथियों के साथ दतिया पीतांबरा माई के दर्शन करने गया था जहां देर रात सभी लोग वापस लौट रहे थे। तभी नेशनल हाइवे के मोठ कोतवाली क्षेत्र में उसकी कार का टायर पंचर हो गया। आशीष और साथी संजय टायर बदल रहे थे जबकि साइड में विवेक और अविनाश खड़े हुए थे, तभी तेज़ रफ्तार ट्रक ने आशीष और संजय को कुचल दिया। आशीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि संजय को झांसी रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर सुनकर पूर्व चेयरमैन समेत परिवार के अन्य लोग अस्पताल पहुंचे। इस घटना से युवकों के परिवार में मातम पसर गया।

यूपी में भीषण हादसा: पूर्णागिरी दर्शन को जा रहे यात्रियों की बस पर पलटा डंपर, सीतापुर के 11 लोगों की मौत, 30 से अधिक जख्मी

कन्नौज में तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, चाचा भतीजे की मौत

कन्नौज में शादी में शामिल होने जाते समय तेज रफ्तार कार निचली गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छिबरामऊ कोतवाली के दीपकपुर गांव के रहने वाले राहुल शाक्य अपने भतीजे अवनीश के साथ सौरिख थाना क्षेत्र के फूल राजपुर गांव में फुफेरी बहन संगीता की शादी में शामिल होने स्कॉर्पियो से जा रहे थे।

जब गाड़ी इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में कंसुआ गांव के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर निचली गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।  जेसीबी व गोताखोरों की मदद से शवों और कार को बाहर निकलवाया। हादसे की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।