ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसहारनपुर से कानपुर और बिहार तक फैला है जैश का नेटवर्क, दहशतगर्दी की ऐसी प्लानिंग

सहारनपुर से कानपुर और बिहार तक फैला है जैश का नेटवर्क, दहशतगर्दी की ऐसी प्लानिंग

आतंकी सैफुल्ला की गिरफ्तारी के बाद एटीएस के हाथ चौकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। सहारनपुर से कानपुर और बिहार तक जैश का नेटवर्क फैला है।

सहारनपुर से कानपुर और बिहार तक फैला है जैश का नेटवर्क, दहशतगर्दी की ऐसी प्लानिंग
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सहारनपुरMon, 15 Aug 2022 08:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नदीम के बाद आतंकी सैफुल्ला की गिरफ्तारी के बाद एटीएस के हाथ चौकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और काफी समय से आतंकी गतविधियों को अंजाम दे रहे थे। दोनों की गिरफ्तारी के बाद खलबली मच गई है। वहीं बिहार तक भी नटवर्क होने की जानकारी मिल रही है।  नेटवर्क को तलाश करने के लिए एटीएस ने अलग-अलग टीमें लगाई हैं। 

तीन दिन पहले गंगोह क्षेत्र के कुंडाकलां गांव से नदीम को एटीएस ने गिरफ्तार किया था। नदीम से एटीएस ने पूछताछ की तो कई चौंकाने वाली जानकारी मिली थी। नदीम पाकिस्तान में बैठे आतंकी हैंडलरों के संपर्क में था और स्थानीय स्तर पर भी आतंक की नई टीम तैयार कर रहा था। नदीम से पूछताछ के बाद एटीएस ने फतेहपुर जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सैय्यदबाडा निवासी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला को गिरफ्तार किया है। सैफुल्ला भी नदीम के संपर्क में था। पूछताछ में बनाया कि वह जल्द ही पाकिस्तान जाकर फिदायीन हमले की ट्रेनिंग लेना चाहते थे। 

बताया जा रहा है कि सैफुल्ला मूल रूप से बिहार राज्य के जिले मोतिहारी के गांव अधकपरिया थाना रामगढ़वा का रहने वाला है। जिस कारण जैश का यह नेटवर्क बिहार तक भी फैल गया था। नेटवर्क को खंगालने के लिए एटीएस की टीम ने पूरी ताकत झौंक दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें