ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: पुलिस को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, युवक ने किया हंगामा, कार चालक ने दारोगा की बीच सड़क पर कर दी बेइज्जती

VIDEO: पुलिस को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, युवक ने किया हंगामा, कार चालक ने दारोगा की बीच सड़क पर कर दी बेइज्जती

यूपी के गोरखपुर में दारोगा को ड्राइवर का थप्पड़ मारना भारी पड़ गया। थप्पड़ मारने से नाराज ड्राइवर दारोगा पर भड़क गया और सड़क पर कार लेकर खड़े ड्राइवर ने दारोगा को बेइज्जत कर दिया।

VIDEO: पुलिस को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, युवक ने किया हंगामा, कार चालक ने दारोगा की बीच सड़क पर कर दी बेइज्जती
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,गोरखपुरMon, 29 Apr 2024 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर गोखपुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कार चालक दारोगा पर भड़ास निकालते नजर आ रहा है। जानकारी करने पर पता चला कि दारोगा ने कार चालक को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद कार चालक ने बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया और दारोगा से थप्पड़ मारने की वजह पूछने लगा। कार चालक ने सबके सामने दारोगा की बेइज्जती कर दी। कार चालक के सवालों के आगे दारोगा खुद का बचाव करते नजर आए। 

मामला गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्यनगर का है। जानकारी के अनुसार रविवार को बक्शीपुर रोड पर जाम की समस्या थी। यहीं पर एक व्यक्ति अपनी कार सड़क पर खड़ी करके कहीं चला गया। इसी दौरान यूपी पुलिस का एक दारोगा वहां पहुंचा और गाड़ी का चालान करने लगा, तभी कार का ड्राइवर वहां आ गया और गाड़ी की फोटो खींच रहे दारोगा से चालान नहीं करने की विनती करने लगा। लेकिन दारोगा ने उसका थप्पड़ जड़ दिया। दारोगा द्वारा थप्पड़ मारे जाने से युवक आग बबूला हो गया और दारोगा से पूछने लगा कि थप्पड़ क्यों मारा। आपको गाड़ी का चालान करना चाहिए था। इस बात को लेकर दारोगा और ड्राइवर के बीच काफी देर तक बहस होती रही। इसी दौरान किसी ने दोनों का वीडियो बना लिया। दारोगा ने जब उसे वीडियो बनाते देखा तो युवक को वीडियो बनाने से भी मना किया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गोरखपुर के इस क्षेत्र में रहती है जाम की समस्या

गोरखपुर में रविवार को दारोगा और कार चालक के बीच जिस आर्यनगर में विवाद हुआ है। वहां अक्सर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। दरअसल आर्यनगर एक सकरा इलाका है। यहां से बक्शीपुर रोड पर बड़ी गाड़ियां आ जाने से यहां लोगों को घंटों जूझना पड़ता है। भीषण गर्मी में जाम के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है।