ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशआईआरसीटीसी दे रहा है थाईलैंड घूमने का शानदार मौका, मात्र इतने रुपये में बुक करें लखनऊ से फ्लाइट

आईआरसीटीसी दे रहा है थाईलैंड घूमने का शानदार मौका, मात्र इतने रुपये में बुक करें लखनऊ से फ्लाइट

आईआरसीटीसी थाईलैंड घूमने का शानदार मौका दे रहा है। लखनऊ से फ्लाइट थाईलैंड के लिए 5 दिसंबर को उड़ेगी। टूर पैकेज 6 दिन 5 रातों का है जिसमें खाना-पानी, रुकना और घूमना फ्री है।

आईआरसीटीसी दे रहा है थाईलैंड घूमने का शानदार मौका, मात्र इतने रुपये में बुक करें लखनऊ से फ्लाइट
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 27 Sep 2022 06:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रेल टूरिज्म एंड कैटरिंग कॉरपोरेशन थाईलैंड घूमने का शानदार मौका दे रहा है। आईआरसीटीसी लखनऊ से थाईलैंड के लिए विशेष हवाई टूर पैकेज लांच किया है। 73,700 रुपये रुपये में देने होंगे। यदि आप शेयरिंग ठहरना चाहते हैं तो केवल 62,900 रुपये देने होंगे। ये पैकेज 6 दिन  और पांच रातों का है। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है।  

आईआरसीटी के इस टूर पैकेज में पर्यटक थाईलैंड के मशहूर स्थानों पर घूम सकेंगे। पांच दिसंबर से 10 दिसंबर तक थाईलेंड के पटाया में अलकजार शो, कोरल आईलैंड और नांग नूच ट्रापिकल गार्डन, बैंकॉक में जेम्स गैलरी और हाफ डे सिटी टूर, चाओ प्राया क्रूज, सफारी वर्ल्ड और मरीन पार्क घूमने का मौका मिलेगा। 

टूर पैकेज में लखनऊ से फ्लाइट कोलकाता होते हुए बैंकॉक पहुंचेगी। वहीं वापसी यात्रा में बैंकॉक से लखनऊ वाया बेंगलुरु होकर आएगी। टूर पैकेज में ही हवाई यात्रा, वीजा फीस तीन सितारा होटल में रुकने का खर्च और खाने की सुविधा शामिल है। यानी दूसरे शब्दों में कहे तो पर्यटक को अलग से रुकने या खाने-पीने के लिए एक भी रुपया नहीं देना है। 

यात्रा के लिए ये डॉक्यूमेंट जरूरी हैं

यात्रा शुरू होने से पहले पर्यटक के पास छह महीने के लिए वैध पासपोर्ट, छह महीने का बैंक स्टेटमेंट, प्रति व्यक्ति के पास 700 अमिरी डॉलर या प्रति परिवार के पास 1400 अमेरिकी डॉलर होना जरुरी है। पर्यटक की दो फोटो और हस्ताक्षर अनिवार्य है। पैकेज की बुकिंग पहले आओ-पहले जाओ के आधार पर मिलेगी। बुकिंग के लिए लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय में संपर्क करना होगा। इसके अलावा वेबसाइट के जरिए बुक किया जा सकता है। 

मस्जिद के लिए चंदा मांगने के नाम पर घर में ली एंट्री, महिला को गृह दोष बताकर लूटे गहने

देश के इन स्थानों के लिए भी उपलब्ध है पैकेज 

टूर प्लेस                  जर्नी टाइम         किराया
    
लखनऊ से केरल  15 से 22 अक्टूबर   47,200 

लखनऊ से गोवा    5 से 8 नवंबर          26,880

लखनऊ से अंडमान 4 से 9 नवंबर         57,960

कानपुर में बैन हुआ पिटबुल और रॉटवीलर, मेयर प्रमिला पांडेय ने लिया फैसला, 5 हजार रुपये का लगेगा जुर्माना

epaper