DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  एक ट्वीट बना आईपीएस गौरव बंसवाल की मुसीबत, स्क्रीनशॉट वायरल, एडीजी प्रशांत कुमार बोले- कर रहे हैं जांच
उत्तर प्रदेश

एक ट्वीट बना आईपीएस गौरव बंसवाल की मुसीबत, स्क्रीनशॉट वायरल, एडीजी प्रशांत कुमार बोले- कर रहे हैं जांच

प्रमुख संवाददाता-राज्य मुख्यालय,लखनऊPublished By: Sneha Baluni
Sun, 20 Jun 2021 05:27 AM
एक ट्वीट बना आईपीएस गौरव बंसवाल की मुसीबत, स्क्रीनशॉट वायरल, एडीजी प्रशांत कुमार बोले- कर रहे हैं जांच

यूपी कैडर के वर्ष 2014 बैच के आईपीएस गौरव बंसवाल अपनी तैनाती से संबंधित एक ट्वीट कर विवादों में फंस गए हैं। नॉन कैडर पोस्ट पर एक साल का कार्यकाल पूरा होने की सूचना मात्र से संबंधित उनका यह ट्वीट तत्काल चर्चा में आ गया। इस ट्वीट में उन्होंने भीम आर्मी को भी टैग किया है। एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि ट्वीट का परीक्षण कराया जा रहा है। 

गौरव एक साल से डीजीपी मुख्यालय में एसपी क्राइम के पद पर तैनात हैं। आईपीएस के लिए यह पद नॉन कैडर का माना जाता है। इससे पहले वह कुछ समय तक एक जिले में एसपी भी रहे हैं। गौरव ने अपनी ट्वीट में लिखा है-‘टूडे आई कंपलीटेड वन ईयर आन ए नॉन कैडर पोस्ट आफ आईपीएस।’ इस ट्वीट में भीम आर्मी चीफ को भी ‘टैग’ किया गया है। साथ ही ‘हैशटैग’ यूपी इलेक्शन 2022 लगाया गया है। 

इससे गौरव के ट्वीट के राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे। थोड़ी देर में ही इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया। हालांकि विवाद बढ़ते ही यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार वह विभागीय वरिष्ठ अफसरों से अपना ट्विटर एकाउंट हैक होने की बात भी कह रहे हैं। इस बीच एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि यह प्रकरण उनके संज्ञान में आया है। इसका परीक्षण कराया जा रहा है।

संबंधित खबरें