ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बरेली पुलिस को किया ट्वीट, कहा-दरोगा मांग रहा 25 हजार रुपये

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बरेली पुलिस को किया ट्वीट, कहा-दरोगा मांग रहा 25 हजार रुपये

इज्जतनगर में वाहन चोरी के मामले में उसे खोजने के बदले दरोगा 25 हजार रिश्वत मांग रहा है। प्रदेश के आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये। इसके बाद हंगामा मच गया।...

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बरेली पुलिस को किया ट्वीट, कहा-दरोगा मांग रहा 25 हजार रुपये
वरिष्ठ संवाददाता,बरेली। Wed, 01 Jul 2020 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनगर में वाहन चोरी के मामले में उसे खोजने के बदले दरोगा 25 हजार रिश्वत मांग रहा है। प्रदेश के आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये। इसके बाद हंगामा मच गया। एसएसपी ने मामले की जांच कराई। जांच में आरोप झूठे निकले, वादी मुकर गया। मामले की रिपोर्ट भेज दी गई है।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने बरेली पुलिस को ट्वीट कर कहा कि इज्जतनगर इलाके से इसरार का वाहन यूपी 25 एडी 0788 चोरी हो गया था। उन्होंने इज्जतनगर पुलिस ने चोरी में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पूछताछ के लिये उन्हें थाने बुलाया गया। इसके बाद पुलिस उन्हें घटनास्थल ले गई। जहां से वाहन चोरी हुआ था।

आरोप लगाते हुये कहा कि एसआई नाजिर अली गाड़ी को तलाश करने के बजाये उल्टा 25 हजार रुपये की मांग कर रहे है। उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुये गाड़ी बरामद करने की मांग की है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर के ट्वीट के बाद खलबली मच गई। बरेली पुलिस ने सीओ से जांच कर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें