ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवाराणसी से गोरखपुर जाने वाली इंटरसिटी आज और कल रद्द, चार ट्रेनें नहीं चलेंगी 

वाराणसी से गोरखपुर जाने वाली इंटरसिटी आज और कल रद्द, चार ट्रेनें नहीं चलेंगी 

रेल अधिकारियों के मुताबिक नौ और 10 जून को बनारस-गोरखपुर-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस अप और डाउन में निरस्त रहेगी। वाराणसी सिटी स्टेशन से गोरखपुर जाने वाली इंटरसिटी Exp भी अप और डाउन में रद्द कर दी गई है।

वाराणसी से गोरखपुर जाने वाली इंटरसिटी आज और कल रद्द, चार ट्रेनें नहीं चलेंगी 
Interstate Express to break down starter signal
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरSun, 09 Jun 2024 05:48 AM
ऐप पर पढ़ें

Gorakhpur-Varanasi Intercity Express: गोरखपुर कैंट और भटनी खंड के बीच सिग्नल कार्य की वजह से नौ और 10 जून को बनारस-गोरखपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनें नहीं चलेंगी। वहीं लखनऊ से वाराणसी वाया गोरखपुर आने वाली इंटरसिटी को गोरखपुर में ही रोका जाएगा। 

रेल अधिकारियों के मुताबिक नौ और 10 जून को बनारस-गोरखपुर-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस अप और डाउन में निरस्त रहेगी। वाराणसी सिटी स्टेशन से गोरखपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस भी अप और डाउन में रद्द कर दी गई है। वाराणसी सिटी-गोरखपुर एक्सप्रेस (15132 ) और गोरखपुर से 10 जून को चलने वाली गोरखपुर-वाराणसी सिटी एक्सप्रेस (15131) को भी रद्द करना पडा है।  

अहमदाबाद -गोरखपुर एक्सप्रेस भटनी तक
अहमदाबाद से नौ जून को चलने वाली गोरखपुर एक्सप्रेस भटनी में ही रुक जाएगी। वहीं नौ और 10 जून को चलने वाली गोरखपुर-अहमदाबाद एक्सप्रेस गोरखपुर की बजाय भटनी से खुलेगी। लखनऊ जंक्शन से आठ व नौ जून को चलने वाली वाराणसी सिटी एक्सप्रेस गोरखपुर में ही रुक जाएगी। यही ट्रेन नौ और 10 जून को वाराणसी सिटी की जगह बजाय गोरखपुर से चलाई जाएगी।