DA Image
26 फरवरी, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के काम में तेजी का लाने का निर्देश, अपर मुख्य सचिव ने किया निरीक्षण 

अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने रविवार को सुलतानपुर जिले के बिरसिंहपुर( निदूरा) कैम्प कार्यालय 2  हेलीकाप्टर से पहुंचे।  जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद निर्माणधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पंहुचकर बारीकी ने निरीक्षण किया। निरीक्षण में कमी नहीं मिली। यूपीडा के अधिकारियों को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे निर्माण में तेजी लाने का निर्देश दिया।

सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के बिरसिंहपुर( निदूरा) में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कैम्प कार्यालय में बने हेलीपैड पर 11 बजकर 50 मिनट पर अपर मुख्य सचिव(गृह) व यूपीडा के कार्यपालक अधिकारी अवनीश अवस्थी का हेलीकाप्टर लैंड किया। यहां से वे डीएम सी इंदुमती व एसपी शिव हरी मीणा के साथ कैम्प कार्यकाल पंहुचकर करीब आधे घण्टे तक समीक्षा बैठक कर एक्सप्रेस वे निर्माण की प्रगति के विषय ने जानकारी लेने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

समीक्षा बैठक के बाद उनका काफिला एक्सप्रेस वे के चैनेज 142 पर पहुंचा। एक्सप्रेस वे निर्माण के डीबीएम की थिकनेस को उन्होंने खुद बारीकी से निरीक्षण किया।  इसके बाद वे एक्सप्रेस वे से होकर चैनेज 139 पर पहुंचकर सड़क निर्माण की गुणवत्ता परखी। हालांकि निरीक्षण के दौरान कमी नहीं मिली।

निरीक्षण के दौरान ये रहे मौजूद: अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी सी इंदुमती, एसपी शिव हरी मीणा, एसडीएम जयसिंहपुर राम अवतार, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, सीओ दलबीर सिंह, कोतवाल भूपेंद्र सिंह, थानाध्यक्ष अखण्डनगर, बिरसिंहपुर चौकी इंचार्ज मोहम्मद अकरम व यूपीडा के कई अधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Instructions to expedite the work of Purvanchal Expressway Additional Chief Secretary inspects