ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमासूमों के यौन शोषण मामले में आरोपित जेई की पत्नी ने वापस ली जमानत अर्जी, न्‍यायिक हिरासत बढ़ी

मासूमों के यौन शोषण मामले में आरोपित जेई की पत्नी ने वापस ली जमानत अर्जी, न्‍यायिक हिरासत बढ़ी

पति के साथ मासूमों से हैवानियत की आरोपित सस्पेंड जेई की पत्नी दुर्गावती ने अदालत में दी गई जमानत की अर्जी वापस ले ली। उनके अधिवक्ता ने मंगलवार को अर्जी पर नॉटप्रेस कर दिया। इस पर अदालत ने दुर्गावती...

मासूमों के यौन शोषण मामले में आरोपित जेई की पत्नी ने वापस ली जमानत अर्जी, न्‍यायिक हिरासत बढ़ी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बांदा Tue, 02 Feb 2021 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पति के साथ मासूमों से हैवानियत की आरोपित सस्पेंड जेई की पत्नी दुर्गावती ने अदालत में दी गई जमानत की अर्जी वापस ले ली। उनके अधिवक्ता ने मंगलवार को अर्जी पर नॉटप्रेस कर दिया। इस पर अदालत ने दुर्गावती की न्यायिक हिरासत 12 फरवरी तक बढ़ा दी।

मासूमों के यौन शोषण मामले में सस्पेंड जेई रामभवन और उसकी पत्नी दुर्गावती मंडल कारागार में बंद है। दुर्गावती की जमानत के लिए उनके अधिवक्ता भूरा प्रसाद निषाद ने जमानत अर्जी दाखिल की थी। शुरुआत में दुर्गावती पर सिर्फ गवाहों को धमकाने का आरोप था, लेकिन सीबीआई ने बाद में उनको भी पाक्सो के तहत आरोपी बनाकर अदालत में अर्जी दाखिल की। सीबीआई ने कहा, जब्त किए गए साक्ष्यों के अनुसार उन्होंने भी मासूमों के साथ हैवानियत की। अदालत ने सीबीआई की अर्जी स्वीकार कर ली। 

पाक्सो की धाराएं बढ़ने के बाद दुर्गावती के अधिवक्ता ने जमानत अर्जी के साथ हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा लेकिन उस पर आगे बढ़ाने की बजाय अर्जी वापस ले ली। माना जा रहा है कि जमानत अर्जी के लिए सीबीआई की चार्जशीट का इंतजार होगा। चार्जशीट के आरोपों के अऩुरूप अगली अर्जी डाली जा सकती है। संभावना है कि सीबीआई मामले में 10 से 12 फरवरी के बीच चार्जशीट दाखिल कर सकती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें