ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदरिंदगी मामा की शादी में आई मासूम को अगवा कर गैंगरेप, लखनऊ के मैरिज लॉन में वारदात

दरिंदगी मामा की शादी में आई मासूम को अगवा कर गैंगरेप, लखनऊ के मैरिज लॉन में वारदात

लखनऊ के बंथरा में गुरुवार रात मामा की शादी में आई सात वर्षीय मासूम के साथ डीजे के साथ आए दो लोगों ने रेप किया। विरोध करने पर बच्ची को बेल्ट से पीटा। मैरिज लॉन से कुछ दूरी पर यह वारदात हुई।

दरिंदगी मामा की शादी में आई मासूम को अगवा कर गैंगरेप, लखनऊ के मैरिज लॉन में वारदात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सरोजनीनगर (लखनऊ)Sat, 26 Nov 2022 09:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के बंथरा में गुरुवार रात मामा की शादी में आई सात वर्षीय मासूम के साथ डीजे के साथ आए दो लोगों ने रेप किया। विरोध करने पर बच्ची को बेल्ट से पीटा। मैरिज लॉन से कुछ दूरी पर यह वारदात हुई। रात करीब 1.30 बजे बच्ची के गुम होने की खबर लगी तो वीडियो कैमरे के फुटेज देखे गए। इसमें दो युवक बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। घटनास्थल से करीब 300 मीटर दूर बच्ची को वापस लाते हुए दो लोग देखे गए। पुलिस ने एक को दबोच लिया और दूसरा भाग निकला। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच लिए भेजा है। इंस्पेक्टर के मुताबिक बच्ची के साथ गैंगरेप, अपहरण, मारपीट और पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

झूला झुलाने के बहाने साथ ले गए

बंथरा के एक मैरिज लॉन में गुरुवार को उन्नाव के एक परिवार की शादी थी। मामा की शादी में शामिल होने के लिए सीतापुर बिसवां से परिवार के साथ सात वर्ष की बच्ची भी आई थी। बंथरा थाने के इंस्पेक्टर के मुताबिक डीजे पार्टी के साथ बंथरा खांडदेव निवासी अनुज (22) और रामेश्वर (20) भी आए थे। वरमाला की रस्म के बाद लोग खाना खा रहे थे। बच्ची के माता-पिता भी मांगलिक कार्यक्रम में व्यस्त थे।

इस बीच बच्ची खेलते हुए पण्डाल से बाहर चली गई। जहां आरोपियों ने उसे बहला कर बुला लिया। कुछ देर वह लोग मासूम के साथ खेलते रहे। झूला झुलाने की बात कह कर अपने साथ ले गए। एक युवक मासूम को लॉन में झूला झूलाने लगा। वहीं, दूसरा युवक गेट से बाहर निकल गया। लोगों की नजर बचाकर लॉन में मौजूद युवक बच्ची को साथ लेकर बाहर आया और दोस्त के साथ बाइक पर बैठ कर भाग निकला।

वीडियो फुटेज में बच्ची को ले जाते दिखे थे आरोपी 

बच्ची के लॉन में नहीं मिलने पर उसे तलाश किया जाने लगा। इस बीच वीडियो कैमरे की फुटेज चेक की गई। जिसमें दो युवकों संग बच्ची गेट से बाहर निकलती दिखाई दी। पूछताछ करने पर बच्ची को ले जाने वालों की पहचान डीजे पार्टी के साथ आए अनुज और रामेश्वर के रूप में हुई। इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्रा के मुताबिक लॉन से करीब तीन सौ मीटर दूर झाड़ियों के पास एक बाइक खड़ी नजर आई।

सिपाहियों की मदद से आरोपी अनुज को दबोच कर उसके चंगुल से मासूम को मुक्त कराया गया, जबकि रामेश्वर भाग निकला। इंस्पेक्टर के मुताबिक बच्ची के साथ गैंगरेप, अपहरण, मारपीट और पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

रोने पर जमीन से लड़ाया सिर...बेल्ट से पीटा

लॉन से आरोपी बच्ची को झाड़ियों की तरफ लेकर चले गए। आरोप है कि वहां अनुज और रामेश्वर ने मासूम के साथ दुराचार किया। दरिंदों के बीच फंसी मासूम दर्द से बिलखने लगी तो एक आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। बच्ची का रोना बंद नहीं हुआ तो आरोपियों ने बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। बच्ची के सिर में भी चोट आई। दर्द से कराह रही मासूम ने मां को बताया कि उसका सिर भी जमीन पर कई बार पटका गया था।

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.