ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशइनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट चुका हूं; सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की खुलेआम धमकी

इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट चुका हूं; सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की खुलेआम धमकी

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार करने निकले प्रत्याशियों का विवादित बयानबाजी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हें। भाजपा के बाद अब सपा प्रत्याशी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें...

इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट चुका हूं; सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की खुलेआम धमकी
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,अमरोहाThu, 27 Jan 2022 05:20 PM

इस खबर को सुनें

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार करने निकले प्रत्याशियों का विवादित बयानबाजी के वीडियो खूब वायरल हो रहे हें। भाजपा के बाद अब सपा प्रत्याशी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें सपा प्रत्याशी पुलिस-प्रशासन को खुलेआम चुनौती देते देखा जा रहा है। वीडियो में जनसभा के दौरान सपा प्रत्याशी मौजूदा विधायकों को भी धमकी भरे लहजे में बोलते देखा जा रहा है। वीडियो में सपा प्रत्याशी पुलिस को मुकदमा दर्ज करने को लेकर भी चुनौती देते देखा जा सकता है।

वीडियो यूपी के अमरोहा का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे हसनपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर ने जनसभा के दौरान मौजूदा विधायक के लिए धमकी भरा लहजा अपना रहे हैं। शासन-प्रशासन को चुनौती देते हुए सपा प्रत्याशी कहते हैं कि इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट रखी है ये हम पर मुकदमा दर्ज करेंगे? मौजूदा विधायक को लेकर मुखिया गुर्जर बोले, मैंने वर्कशॉप खोलकर रखी है ऐसे लोगों की डेंट-पेंट अच्छे से ठीक कर लेता हूं।

वीडियो में मुखिया गुर्जर को मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूं यह भी कहते देखा जा सकता है। मौजूदा विधायक को चेतावनी देते हुए मुखिया गुर्जर बोले-जो आपका यह विधायक है इसने जितना भ्रष्टाचार किया है, इससे हिसाब चुकता करूंगा, इससे सारा माल लूटकर जनता में बंटवाउंगा। मुखिया गुर्जर आगे कहते हैं कि अगर मैं किसी का सम्मान नहीं कर पाउं तो भाई समझकर माफ कर देना। सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का प्रशासन और विधायक को चेतावनी भरा लहजे में बोलते हुए किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया गुर्जर पर दर्ज हुआ मुकदमा

हसनपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की अभद्र टिप्पणी करने को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद की। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुखिया गुर्जर का प्रशासन को चुनौती देने और अभद्र टिप्पणी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिसमें वह प्रशासन को चुनौती देने के साथ विधायक का माल लूट कर जनता में बंटवाने की बात कहते दिखे। पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया गुर्जर पर धारा 188, 269, कोरोना महामारी अधिनियम के अंतर्गत हसनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

epaper