ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ से पंतनगर के लिए इस कंपनी की सीधी फ्लाइट, ऐसे 3 घंटे में पहुंचेंगे नैनीताल

लखनऊ से पंतनगर के लिए इस कंपनी की सीधी फ्लाइट, ऐसे 3 घंटे में पहुंचेंगे नैनीताल

लखनऊ से नैनीताल जाने का रास्ता और आसान हो गया है। इंडिगो ने लखनऊ से पंतनगर के लिए सीधी फ्लाइट की घोषणा की है जिससे नैनीताल के लिए पहुंचने का समय और कम हो जाएगा। केवल 3 घंटे में नैनीताल पहुंच सकेंगे।

लखनऊ से पंतनगर के लिए इस कंपनी की सीधी फ्लाइट, ऐसे 3 घंटे में पहुंचेंगे नैनीताल
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 06 Feb 2023 11:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ से नैनीताल जाने का रास्ता और आसान हो गया है। इंडिगो ने लखनऊ से पंतनगर के लिए सीधी फ्लाइट की घोषणा की है जिससे नैनीताल के लिए पहुंचने का समय और कम हो जाएगा। जून की छुट्टियों में पहाड़ों पर जानें वालों के लिए ये अच्छी खबर है। इंडिगो ये फ्लाइट जून में शुरू करेगा। लखनऊ से पंतनगर सीधे फ्लाइट से पहुंचा जा सकता है। इसके लिए न तो फ्लाइट बदलने की जरूरत और न ही ट्रेन में लंबा सफर करने की जरूरत पड़ेगी। जून से लखनऊ से पंतनगर जानें के लिए केवल 1.10 घंटे का समय लगेगा।

इंडिगो एयरलाइंस 2 जून 2023 से पंतनगर के लिए नॉन-स्टॉप फ्लाइट शुरू करेगा। फ्लाइट 6ई 7322 लखनऊ एयरपोर्ट से सुबह 11 बजे रवाना होगी और दोपहर 12.10 बजे पंतनगर पहुंचेगी। बता दें कि इसके बाद पंतनगर से सड़क के रास्ते केवल 2 घंटे में पहुंचा जा सकता है। बता दें कि फ्लाइट 6ई 7323 पंतनगर से लखनऊ के लिए दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरेगी और दोपहर 13 बजकर 50 मिनट पर लखनऊ पहुंचेगी। 1 घंटे और 10 मिनट की ये फ्लाइट लखनऊ से सीधे पंतनगर और वापसी की भी होगी।

ये भी पढ़ें: यूपी के पखावज वादक दिनेश प्रसाद लाइव परफॉर्मेंस के दौरान गिरे, अस्पताल में मृत घोषित

इंडिगो की घोषणा के अनुसार फ्लाइट्स मंगलवार, गुरुवार, शनिवार को संचालित होंगी। ये भी ध्यान दें कि पंतनगर हवाई अड्डे से, नैनीताल के लिए सीधे टैक्सी भी ले सकते हैं जो दो घंटे में सड़क के रास्ते से नैनीताल पहुंचा देगी। इसके बाद लखनऊ से नैनीताल केवल 3 घंटे में पहुंचा जा सकेगा। अभी लखनऊ से काठगोदाम के लिए रात भर ट्रेन यात्रा करके या या नैनीताल के लिए 8-9 घंटे की सड़क यात्रा करके नैनीताल पहुंचा जाता है। ये समय घटकर केवल 3 घंटे का रह जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें