ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रतापगढ़ : कोरोना की चपेट में आए कुंडा विधायक राजा भैया, खुद को किया होम आइसोलेट

प्रतापगढ़ : कोरोना की चपेट में आए कुंडा विधायक राजा भैया, खुद को किया होम आइसोलेट

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण ने कहर मचा रखा है। कोरोना से अब तक कई लोग दम तोड़ चुके हैं। कोरोना की चपेट में अब तक कोई नहीं बच पाया है। अफसर से लेकर मंत्री, आम जनता सभी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।...

प्रतापगढ़ : कोरोना की चपेट में आए कुंडा विधायक राजा भैया, खुद को किया होम आइसोलेट
हिन्दुस्तान संवाद,प्रतापगढ़-कुंडाSun, 18 Apr 2021 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण ने कहर मचा रखा है। कोरोना से अब तक कई लोग दम तोड़ चुके हैं। कोरोना की चपेट में अब तक कोई नहीं बच पाया है। अफसर से लेकर मंत्री, आम जनता सभी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। प्रतापगढ़-कुंडा विधायक राजा भैया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारों की माने तो कुंडा से निर्दलीय विधायक राघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने एंटीजन टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद राजा भैया ने खुद को बेती महल में आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों की देखरेख में राजा भैया का इलाज चल रहा है। राजा भैया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। उधर पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह की भी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना मिल रही है। उनका आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लैब में भेजा गया है। साथ ही सपा नेता अवधेश प्रसाद और उनकी पत्नी सोना देवी के भी कोरोना संक्रमित होने सूचना आ रही है। 

चार संक्रमितों की मौत से हड़कंप
जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक, इसी स्कूल के लाइब्रेरी इंचार्ज की पत्नी, बाघराय के युवक व रानीगंज के बुजुर्ग की संक्रमण से मौत हो गई। लोकतांत्रिक जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, भाजपा जिलाध्यक्ष, सीएचसी के दो चिकित्सक सहित जिले के 318 लोगों में शनिवार को संक्रमण की पुष्टि की गई है। जवाहर नवोदय विद्यालय नारायणपुर जेठवारा में तैनात शिक्षक की तबीयत खराब होने के बाद प्रयागराज रेफर किया गया था। जहां संक्रमण की पुष्टि के बाद उनका इलाज चल रहा था।

शनिवार को शिक्षक की मौत हो गई। बाघराय के बुलाकीपुर गांव के युवक में संक्रमण की पुष्टि के बाद उसे प्रयागराज में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। रानीगंज के बीठलपुर निवासी बुजुर्ग में संक्रमण के बाद उसे प्रयागराज रेफर किया गया था। शनिवार शाम उसकी मौत हो गई। जवाहर नवोदय विद्यालय के के लाइब्रेरी इंचार्ज की पत्नी और विकास खंड मंगरौरा द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी की संक्रमण से प्रयागराज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें