ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजेल से छूटने के बाद घर पहुंचे आजम खान के खिलाफ की अभद्रता टिप्पणी, युवक की तलाश में जुटी पुलिस

जेल से छूटने के बाद घर पहुंचे आजम खान के खिलाफ की अभद्रता टिप्पणी, युवक की तलाश में जुटी पुलिस

सपा नेता व शहर विधायक मो. आजम खां के सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद भोट थानाक्षेत्र निवासी एक युवक ने फेसबुक पर आजम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। पुलिस युवक की तलाश करने में जुटी है।

जेल से छूटने के बाद घर पहुंचे आजम खान के खिलाफ की अभद्रता टिप्पणी, युवक की तलाश में जुटी पुलिस
Dinesh Rathourभोट (रामपुर)। संवाददाताSat, 21 May 2022 08:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सपा नेता व शहर विधायक आजम खां के खिलाफ सोशल मीडिया पर भोट निवासी युवक ने अभद्र टिप्पणी कर पोस्ट वायरल कर दी। इससे सपाइयों में आक्रोश फैल गया। सपाइयों की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। शुक्रवार को सपा नेता व शहर विधायक मो. आजम खां के सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद भोट थानाक्षेत्र निवासी एक युवक ने फेसबुक पर आजम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी।

सपा विधायक आजम खां के समर्थकों ने पुलिस अधिकारियों को ट्वीट कर मामले में कार्रवाई की मांग की। इसके बाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक की जानकारी मिल चुकी है। मनकरा चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपी को तलाश कर रही है। आरोपी के घर पर परिजनों से भी पूछताछ की गयी है। जल्दी ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आजम से मिले सपा विधायक अताउर्रहमान

सीतापुर जेल से रिहाई के बाद रामपुर पहुंचे शहर विधायक आजम खां से मिलने के लिए पार्टी से जुड़े कई नेता उनके घर पहुंचे। इस दौरान कई नेताओं ने पहुंचकर हालचाल जाना। सीतापुर जेल से रिहाई के बाद सपा नेता आजम खां शुक्रवार की शाम को रामपुर पहुंच गए थे। उनके रामपुर पहुंचने के बाद से यहां पर सपा नेताओं का जमावाड़ा लगा हुआ है। शनिवार को बरेली की बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान भी यहां पहुंचे और उन्होंने आजम से मुलाकात की। अताउर्रहमान सपा मुखिया अखिलेश यादव के करीबी माने जाते हैं। सियासी गलियारों में चर्चा है कि अताउर्रहमान खां सपा नेता आजम खां का मूड जानने के लिए भी पहुंचे थे। इसके अलावा सपा नेता पूर्व दर्जा मंत्री मुकेश सिद्धार्थ, कपिल गुज्जर व बिजनौर से सपा नेता नईम उल हसन ने भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने हालचाल जाना।
 
 

epaper