ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुएं में तेज आवाज के साथ हो रहा कंपन, डर के मारे लोगों ने छोड़ा गांव

कुएं में तेज आवाज के साथ हो रहा कंपन, डर के मारे लोगों ने छोड़ा गांव

भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना में एक पक्के कुएं की तलहटी में तेज आवाज़ के साथ लगातार हो रहे कंपन के कारण लोगों में दहशत है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग गांव से पलायन कर रहे हैं। प्रशासन ने...

कुएं में तेज आवाज के साथ हो रहा कंपन, डर के मारे लोगों ने छोड़ा गांव
एजेंसी।,भदोही।Mon, 14 Oct 2019 06:06 AM
ऐप पर पढ़ें

भदोही के पिपरी गांव में एक अजीबोगरीब घटना में एक पक्के कुएं की तलहटी में तेज आवाज़ के साथ लगातार हो रहे कंपन के कारण लोगों में दहशत है। इस कारण बड़ी संख्या में लोग गांव से पलायन कर रहे हैं। प्रशासन ने भी आसपास के लोगों से एहतियातन घर खाली करने के लिए कहा है और कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी है। पिपरी गांव के प्रधान राम नरेश यादव के मुताबिक गांव के सार्वजनिक कुएं में बनी गहरी सुरंग देख पूरे गांव में डर का माहौल है। प्रधान के मुताबिक, पिछले दिनों की भारी बारिश के बाद पिछले चार दिनों से कुएं के अंदर से तेज आवाज के साथ आसपास भूकंप की तरह कंपन होने लगा।

Read Also: ‘मुर्दा’ चिता पर उठकर बैठ गया, भूत समझकर भागे लोग

गांव के निवासी मनीष मौर्या के मुताबिक इस खौफ की वजह से बड़ी संख्या में लोग गांव छोड़कर सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं। भदोही के तहसीलदार बीडी गुप्ता ने रविवार को बताया कि कुएं के आसपास के लोगों को एहतियातन घर खाली करने को कहा गया है। इसके साथ कुएं के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है।      उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर खाली बनी सुरंग जैसी जगह पर पानी दिख रहा है। वह कितनी दूर तक है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। जब तक वह सुरंग पूरी तरह से बैठ नहीं जाता, तब तक कुछ किया नहीं जा सकता। प्रशासन के पास इसके लिए कोई बजट भी नहीं है।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें