ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुल्तानपुर में युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ को लाठी से बांध उल्टा लिटाया, लात-घूंसों से जमकर पीटा

सुल्तानपुर में युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ को लाठी से बांध उल्टा लिटाया, लात-घूंसों से जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को गांव वालों ने तालिबानी सजा दी।युवक के हाथ को लाठी के बल पर बांध उल्टा लिटा दिया और लात-घूंसों से जमकर पीटा।

सुल्तानपुर में युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ को लाठी से बांध उल्टा लिटाया, लात-घूंसों से जमकर पीटा
हिन्दुस्तान,सुलतानपुरSat, 28 May 2022 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानपुर एक युवक को चोरी के जुर्म में पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। उसे तालिबानी सजा दी। जिसका वीडियो सामने आया है। वही पीड़ित के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

दरअसल जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को तालिबानी सजा दी गई है। दयाशंकर के अनुसार उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा। आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें